नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हैरान पुलिस, लड़कियों जैसे शौक रखता था मृतक!

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 05 Mar, 2023 02:48 PM

minor died under suspicious circumstances in indore

इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में नाबालिग लड़के की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की बनने का शौक रखता था।

इंदौर (सचिन बहरानी): लड़कियों की तरह रहने और शौक के कारण एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे के बाद से पुलिस भी हैरान है। पुलिस का कहना है कि क्योंकि न ही युवक ने आत्महत्या की है और न ही पुलिस को युवक के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान मिले हैं। जिसके कारण पुलिस के लिए यह केस और ज्यादा पेचीदा बन चुका है। 

लड़की के मेकअप में घूमता था नाबालिग!  

इंदौर में एक नाबालिग युवक की मौत ने पुलिस को हैरान कर दिया है। दरअसल नाबालिक की मौत का कारण अज्ञात है। युवक के शरीर पर न ही किसी चोट के निशान है और न ही जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है। जिसके कारण पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन परिजनों ने बताया कि युवक को लड़की बनकर रहने का शौक था और इसी शौक के कारण वह अक्सर लड़कियों की तरह मेकअप और कपड़े पहन कर घर से निकल जाया करता था। लेकिन सामाजिक दृष्टि से किसी लड़के को लड़की बनता देख समाज अलग नजरिए से देखता है। जिसके कारण परिजनों को काफी लज्जित होना पड़ता था। इसीलिए नाबालिग ने कई बार आत्महत्या करने का प्रयास किया और इसी के चलते पिता उसे गांव से इंदौर बाणगंगा क्षेत्र में कुछ दिन के लिए ले आए। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यहां आने के बाद नाबालिग की मौत हो जाएगी।

PunjabKesari

पोस्टमार्टम रिपोर्ट की इंतजार कर रही है पुलिस

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक की मौत के पहले वह किसी से फोन पर बात करते हुए रो रहा था और उसके पास से मेकअप का सामान भी मिला है। हालांकि मौत का कारण अब भी अज्ञात ही है। पुलिस का कहना है कि मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का असल कारण का खुलासा हो पाएगा। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस भी हैरान है। क्योंकि परिजनों के बयान और युवक के पास मिले सामान से मौत की पहेली सुलझाना मुश्किल हो रहा है।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!