इंदौर में खाली मकानों पर बदमाशों ने किया कब्जा, सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहा मकान मालिक

Edited By meena, Updated: 10 Aug, 2022 05:24 PM

miscreants occupied vacant houses in indore

मध्यप्रदेश का इंदौर शहर मुख्यमंत्री के सपनों का शहर इंदौर में अब कब्जेधारियों का शहर बनता जा रहा है। अब शहर में अब सूना मकान छोड़ना भी किसी मुसीबत से कम नहीं है। एरोड्रम क्षेत्र एक परिवार इंदौर से गुड़गांव हरियाणा शिफ्ट हो गए थे।

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश का इंदौर शहर मुख्यमंत्री के सपनों का शहर इंदौर में अब कब्जेधारियों का शहर बनता जा रहा है। अब शहर में अब सूना मकान छोड़ना भी किसी मुसीबत से कम नहीं है। एरोड्रम क्षेत्र एक परिवार इंदौर से गुड़गांव हरियाणा शिफ्ट हो गए थे। कुछ समय पूर्व वे इंदौर लौटे तब तक उनके दोनों मकानों पर कुछ लोग कब्जा कर चुके थे। इस मामले में थाना एरोड्रम पर एफआईआर दर्ज कराई गई थी पर कार्यवाही आज तक नहीं हुई।

PunjabKesari

दरअसल पूरा मामला इंदौर के एरोड्रम क्षेत्र के कालानी नगर का है। जहां त्रिलोक जैन के 2 मकान है। उन्होंने बताया वह इंदौर से गुड़गांव शिफ्ट हो चुके है और पीछे से दोनों मकानों पर बदमाशों में कब्जा कर लिया है और इस मामले में थाना एरोड्रम सहित आला अधिकारियों को शिकायत की गई है। बावजूद कालानी नगर स्थित उनके दो मकानों पर कैलाश, मोहित अर्चना और कुंदन पिता रामेश्वर नामक लोगों का कब्जा है। वह एरोड्रम थाने जाते है तो उनको 7 दिन का समय दिया गया जिसके आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। उन्होंने प्रशासन से और पुलिस अधिकारियों से न्याय के लिए गुहार लगाई।

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री यह कहते है कि गुंडों माफियाओं को जमीन में गाड़ दिया जाएगा। जो आम जनता को परेशान करेगा और इंदौर में मकान पर ताला लगा कर जाना भी अब आमजनता के लिए महफूज नहीं रहा है जिसका उदहारण है यह पीड़ित, अब देखना यह होगा कि इस पीड़ित की सुनवाई अब कब होती है और क़ब इसको इसके दोनों मकान कब्जेधारियों से मुक्त किये जाएंगे।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!