माॅब लिंचिंग: बच्चा चोरी की अफवाह में 7 युवकों की पिटाई 1 की मौत

Edited By Jagdev Singh, Updated: 06 Feb, 2020 10:00 AM

mob lynching 1 youth beat rumor child theft 1 dead 6 criti money tran case

मध्य प्रदेश के धार जिले के बोरलई गांव में मॉब लिंचिंग की दिल दहलाने वाली खबर आ रही है। यहां कुछ लोगों ने 7 युवकों को बुरी तरह पीटा। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य बुरी तरह घायल हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि...

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले के बोरलई गांव में मॉब लिंचिंग की दिल दहलाने वाली खबर आ रही है। यहां कुछ लोगों ने 7 युवकों को बुरी तरह पीटा। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य बुरी तरह घायल हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि गांव में बच्चा चोरी की अफवाह फैला दी गई थी, जबकि मामला पैसों के लेन-देन के विवाद का था।

PunjabKesari

धार जिले के बोरलई गांव में कुछ युवकों ने 7 लड़कों को घेरकर बुरी तरह पीटा। बताया गया कि गांव में बच्चा चोरी की अफवाह फैलाई गई थी। उसके बाद युवकों को बच्चा चोर बताकर गांव के लोग उन पर लाठी-डंडों के साथ टूट पड़े। युवकों को चारों तरफ से घेरकर बुरी तरह पीटा गया। खून से लथपथ युवक तड़पते और चीखते रहे, लेकिन आरोपी उनके सिर और शरीर पर बुरी तरह से लाठी-डंडे बरसाते रहे। भीड़ ने युवकों के सिर पर पत्थर दे मारे।

PunjabKesari

मॉब लिंचिंग की खबर फैलने के बाद स्थानीय पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंचती, तब तक बुरी तरह पीटे जाने से युवक निढाल हो चुके थे। उन्हें फौरन मनावर अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर एक युवक को इंदौर रवाना किया गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवकों के बीच पैसे के लेन-देन का विवाद था। पीड़ित लड़कों को मामला सुलझाने के लिए आरोपियों ने गांव बुलाया था। उसी दौरान उनके बच्चा चोर होने की अफवाह फैला दी गई, जिसके बाद भीड़ ने पीट-पीटकर युवकों का बुरा हाल कर डाला।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!