साड़ी के शोरूम में 10 लाख से अधिक की चोरी, एक गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

Edited By meena, Updated: 07 Feb, 2023 03:52 PM

more than 10 lakh stolen in saree showroom one arrested

जनवरी 2023 माह में थाना राजेंद्र नगर इलाके में एक साड़ी के शोरूम में अज्ञात बदमाशों ने ताला तोड़कर बड़ी घटना को अंजाम दिया था

इंदौर(सचिन बहरानी) : जनवरी 2023 माह में थाना राजेंद्र नगर इलाके में एक साड़ी के शोरूम में अज्ञात बदमाशों ने ताला तोड़कर बड़ी घटना को अंजाम दिया था। इस घटना में थाना राजेंद्र नगर फरियादी की शिकायत दर्ज कराई और घटना में आरोपियों तक पहुंचने की कवायद शुरू की थी और आखिर घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों में से एक को पुलिस ने धर दबोचा। आपको बता दें कि पुलिस आरोपियों तक तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पहुंची। पुलिस के अनुसार लाखों रुपए के चोरी की वारदात में फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है।

PunjabKesari

थाना राजेंद्र नगर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले जनवरी माह में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना राजेंद्र नगर के उपनिरीक्षक तिलक कारोले के अनुसार घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपी है लेकिन पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया और जब उससे पूछताछ की तो उसने अपने अन्य दो साथियों के नाम भी पुलिस को बताएं।

PunjabKesari

सीसीटीवी की जांच में भी तीन आरोपी दिखाई दे रहे हैं। साड़ी की दुकान में हुई चोरी की घटना को पुलिस ने सुलझाते हुए आरोपियों से आगामी पूछताछ चोरी के संबंध में शुरू की है। इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि पकड़े गए चोरों से और भी कई चोरियों के खुलासे होंगे। घटना में शामिल दो आरोपी पुलिस के अनुसार अभी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। आपको बता दें चोरों ने 10 लाख से अधिक नगदी पर हाथ साफ किया था और चारों साथ में बैग लेकर फरार हो गए थे। इस पूरे मामले में राजेंद्र नगर थाने की खुफिया टीम दिन रात एक किए हुए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!