मां ने हैवानियत की हदें की पार...अपनी नवजात जुड़वां बच्चियों का गला घोंटकर मार डाला...बोलीं- ससुरालवाले तानें देते थे

Edited By meena, Updated: 27 Sep, 2022 07:45 PM

mother crossed the limits of cruelty strangled her newborn twin girls to death

राजधानी भोपाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगों का दिलदहला दिया है। शहर की पुलिस बीते कुछ दिनों से लगातार नवजात जुड़वां बच्चों की तलाश में जुटी हुई थी मंगलवार को उन दोनों नवजातों का शव हबीबगंज थाना इलाके में मिला। चौंका देने वाली बात तो ये...

भोपाल(विवान तिवारी) : राजधानी भोपाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगों का दिलदहला दिया है। शहर की पुलिस बीते कुछ दिनों से लगातार नवजात जुड़वां बच्चों की तलाश में जुटी हुई थी मंगलवार को उन दोनों नवजातों का शव हबीबगंज थाना इलाके में मिला। चौंका देने वाली बात तो ये है कि जिस मां ने बच्चों को जन्म दिया था उसी ने अपने हाथों से उन मासूमों का गला घोंट दिया। यही नहीं बच्चों को मारने के बाद मां पांच दिनों से बच्चों को ढूंढने की कहानियां भी गढ़ रही थी।

PunjabKesari

• पहले से थी 1 बेटी फिर दो और बेटियां इसलिए मार डाला: मां

बीते कुछ दिनों पहले टीटी नगर थाने में एक रिपोर्ट दर्ज हुई। ऐसा बताया जा रहा है कि पति-पत्नी ने रिपोर्ट में पुलिस को यह बताया कि वह तड़के सुबह अपने दोनों जुड़वा बच्चों को लेकर मायके जाने के लिए निकली थी। वह रंग महल पर उतरी और कहीं पर वॉशरूम जाने के लिए उसने अपने बच्चों को रखा और वह वॉशरूम चली गई उसके बाद वापस आई तो बच्चे गायब थे। ऐसे में पुलिस ने इस पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कर बच्चों की खोजबीन शुरू की और बीते कुछ दिनों से लगातार यह पूरा मामला चर्चा में था। वही पुलिस पूरी ताकत से बच्चों को खोजने में लगी हुई थी, वही ऐसी भी जानकारी आई की इस मामले जिस प्रकार से सीसीटीवी फुटेज आ रहे थे और मां का बयान यह बिल्कुल भी मैच नहीं खा रहे थे। यही नहीं महिला अपने बयान भी बदल रही थी इसे देखते हुए लगातार पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही थी और आज राजधानी के हबीबगंज इलाके से दोनों बच्चों का शव बरामद हुआ।

PunjabKesari

वही कुछ दिनों पहले ही बच्चों के कपड़े भी हबीबगंज इलाके में मिले थे लगातार पुलिस की सख्ती के बीच महिला कमजोर पड़ गई और लगातार कहानियां गढ़ते हुए उसने आखिरकार सच बोल डाला और यह बताया कि किस प्रकार से उन्होंने अपने दोनों नवजातों का गला घोट दिया। वहीं यह भी जानकारी मिल रही है कि बीते कुछ दिनों पहले ही पति से बच्चों को लेकर के झगड़े भी हुए थे और परिवार वाले उसे ताने दे रहे थे कि एक बेटी पहले ही थी दो और बेटियों को कैसे पा लेगी और इस वजह से ही उसने नवजात बच्चियों का गला घोट दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!