मेडिकल टीम पर हमले को लेकर मुस्लिम समुदाय ने मांगी माफी

Edited By meena, Updated: 06 Apr, 2020 08:18 PM

muslim community apologizes for attack on medical team

इंदौर टाट पट्टी बाखल में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमले की अप्रिय घटना के बाद इंदौर के प्रमुख मुस्लिम संस्थानों के संचालकों ने मांगी माफ़ी है। सोशल मीडिया पर मुस्लिम संस्थाओं का माफी नामा खूब वायरल हो रहा है। इसी तरह शहर में इंसानियत और साम्प्रदायिक...

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर टाट पट्टी बाखल में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमले की अप्रिय घटना के बाद इंदौर के प्रमुख मुस्लिम संस्थानों के संचालकों ने मांगी माफ़ी है। सोशल मीडिया पर मुस्लिम संस्थाओं का माफी नामा खूब वायरल हो रहा है। इसी तरह शहर में इंसानियत और साम्प्रदायिक सौहार्द्र दूसरा मामला देखने को मिला। जानकारी के अनुसार, शहर के टाटपट्टी बाखल इलाके में बीते बुधवार को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान सैंपल लेने गए स्वास्थ्य कर्मियों पर लोगों ने पथराव कर दिया था। इससे दो महिला चिकित्सकों के पैरों में चोटें आई थीं। जिसे लेकर पहले धर्मगुरुओं ने लोगों से जांच में सहयोग करने की बात कही थी वही आज माफी मांग कर मानवता की मिसाल पेश की है।

PunjabKesari
हिंदू महिला की अर्थी को दिया कंधा
इसी कड़ी में शहर साउथ तोड़ा जूना गणेश मंदिर के पास रहने वाली एक बुज़ुर्ग महिला जिन्हें मोहल्ले के लोग दुर्गा मां के नाम से पुकारते थे वो कुछ दिनों से बीमार थीं। जिसका आज सुबह निधन हो गया। इस पर मुस्लिम समुदाय ने आगे बढ़कर दरियादिली दिखाई और महिला की अर्थी को कंधा दिया। मोहल्ले के अकील,असलम,मुद्दसर,राशिद,इब्राहिम,इमरान औैर सिराज जैसे मुस्लिमो भाइयो ने अंतिम संस्कार के सामान के लिए चंदा इकट्ठा किया। उनकी अर्थी को कंधा दिया और श्मशान घाट ले जाकर पूरे हिन्दू रीति-रिवाज से उसका अंतिम संस्कार किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!