पोस्टमार्टम के लिए रिश्वत मांगने वाले वार्डबॉय के खिलाफ अधीक्षक ने बनाई कमेटी, बोले,- रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

Edited By Devendra Singh, Updated: 23 May, 2022 06:40 PM

my superintendent made committee for bribe case

इंदौर के एमवाय अस्पताल में सामने आए वार्डबॉय ने पोस्टमार्टम के लिए रुपए मांगे थे। जिस पर अधीक्षक ने जांच कमेटी बनाई है। उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल इंदौर के एमवायएच में बीते दिन 22 साल के एक युवक का पोस्टमार्टम कराने के मामले में अस्पताल के एक कर्मचारी एक हजार रिश्वत मांग रहा है। इस पूरे मामले का स्टिंग ऑपरेशन भी किया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अस्पताल से जुड़े मामले को लेकर एमवाय अधीक्षक डॉ. पीएस ठाकुर से जब पूरे मामले में सत्यता जानने और कर्मचारी पर कार्रवाई करने की बात की गई है। वहीं अधीक्षक ने मामला संज्ञान में आने की बात करते हुए वक्त लेते में यह भी कहा कि कमेटी बनाई गई है और आरोप सही सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।अधीक्षक ने कमेटी की रिपोर्ट 5 दिनों के भीतर आने की बात मीडिया से कहीं है। 

PunjabKesari

पोस्टमार्टम के नाम पर पैसे की मांग 

विवादों से गहरा रिश्ता रखने वाले इंदौर के महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में फिर एक विवाद सामने आया है। दरअसल रविवार एक शव का पोस्टमार्टम कराने के एवज में अस्पताल के ही एक कर्मचारी द्वारा मृतक के पिता से एक हजार रुपये लेने का मामला तेजी से मीडिया में हो रहा है। अस्पताल के ज़िम्मेदार डॉ. परमिंदर सिंह ठाकुर से जब इस पूरे मामले को लेकर बात की गई तो बात की गई तो डॉ. अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि दोषी तक पहुंचने के लिए एक कमेटी का गठन किया है और 5 दिनों के भीतर वह कमेटी दोषी तक पहुंचेगी और लिखित रूप में जब अधीक्षक को दी जाएगी। 

रिपोर्ट के बाद होगी सख्त कार्रवाई: अधीक्षक 

एमवाय अधीक्षक ने साफ साफ कहा कि उस कर्मचारी के संबंध में अस्पताल के कौन से विभाग में कार्यरत है और वर्तमान में क्या कार्रवाई की गई है इन सब बातों का जवाब बनाई गई कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!