नरोत्तम का बड़ा बयान- मैंने और सिंधिया ने नहीं बल्कि एंदल सिंह कंसाना ने गिराई थी कमलनाथ सरकार

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 25 Oct, 2020 03:28 PM

narottam said  andal kansana had dropped the government not me

मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने से पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक बयान ने प्रदेश भर में हलचल मचा दी है। नरोत्तम ने कहा है कि कमलनाथ सरकार गिराने में मेरा हाथ नहीं बल्कि कांग्रेस के ही विधायक एंदल सिंह कंसा..

भोपाल: मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने से पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक बयान ने प्रदेश भर में हलचल मचा दी है। नरोत्तम ने कहा है कि कमलनाथ सरकार गिराने में मेरा हाथ नहीं बल्कि कांग्रेस के ही विधायक एंदल सिंह कंसाना का हाथ है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Sumavali, Narottam Mishra, Kamal Nath, Congress, BJP

दरअसल गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सुमावली प्रत्याशी ऐदल सिंह कंसाना का प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ की सरकार किसने गिराई है, कोई कह रहा है कि नरोत्तम मिश्रा ने गिराई है, कोई कह रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गिराई है, लेकिन ऐसा नहीं है। एदल सिंह से हमारी पुरानी दोस्ती है और मैं कसम खाकर कह रहा हूं कि कांग्रेस की सरकार गिराने में सुमावली प्रत्याशी ऐदल सिंह कंसाना का हाथ है’

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Sumavali, Narottam Mishra, Kamal Nath, Congress, BJP

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि जब कमलनाथ की सरकार बन रही थी और शपथ ग्रहण हो रहा था, उस समय हम दोनों अकेले बैठे थे और हम दोनों एक दूसरे के गम बांट रहे थे। मुझे गम इसका था कि मेरी सरकार नहीं बनी और ऐंदल सिंह को गम था कि सरकार बनी लेकिन मंत्री नहीं बने। आग दोनों तरफ लगी हुई थी। मैं विपक्ष में था और ऐदल सरकार में होकर भी विपक्ष में बैठे थे। उसी दिन सरकार गिराने का बीजारोपण हुआ। बता दें कि नरोत्तम मिक्षा के इस बयान के बाद से प्रदेश भर में सियासी हलचल तेज हो चली है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!