राजनीतिक रसूख के कारण खेतों में हो रही थी अवैध गांजे-अफीम की खेती, पुलिस ने ऐसे की कार्रवाई

Edited By Devendra Singh, Updated: 23 Nov, 2022 05:01 PM

neemuch police action against illegal drug crop

नीमच पुलिस (neemuch police) ने रामपुरा थाना क्षेत्र के पालरा गांव के पास करोड़ो रुपये की अवैध अफीम-गांजे की खेती पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया है।

नीमच (सिराज): मध्य प्रदेश में अवैध अफीम और गांजे के खेती राजनीतिक रसूख के कारण तेजी से फल-फूल रही है। इसी कारण पुलिस की बार बार कार्रवाई के बाद भी इसे जड़ से खत्म नहीं किया सका है। नीमच पुलिस ने ऐसी ही अफीम-गांजे की खेती करने वालों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है।

बड़ी मात्रा में जब्त किए अफीम-गांजे के पौधे 

पुलिस ने रामपुरा थाना क्षेत्र के पालरा गांव के पास करोड़ो रुपये की अवैध अफीम-गांजे की खेती पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया है। नीमच एसपी सूरज कुमार के निर्देशन के बाद कार्रवाई करते हुए SDOP यशस्वी शिंदे और रामपुरा थाना प्रभारी आनंद सिंह आज़ाद और मनासा थाना प्रभारी फतेह सिंह आंजना सहित पुलिस टीम ने अवैध रूप से ग्राम पालरा के पास 3 अवैध अफीम के खेत और 5 अवैध गांजा के खेत पर बड़ी मात्रा में अफीम जब्त की। 

PunjabKesari

खेत मालिक की तलाश में जुटी पुलिस 

इससे पहले पुलिस को बड़े पैमाने पर मादक पदार्थ की खेती करने की सूचना मिली थी। जिसमें लगभग 10 बीघा के करीब खेतों में अलग-अलग अफीम और गांजे के पौधे उगाए गए थे। अब पुलिस खेत के मालिक की तलाश में जुटी है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा मे गांजे और अफीम के पौधों को जब्त किया है। इसके साथ ही नीमच पुलिस जांच कर रही है कि पहले भी इस प्रकार की अवैध खेती हुई थी या नहीं । 

 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!