'सिंधिया के नाम पर हो रही वसूली'... मीटिंग में बीजेपी विधायक ने लगाए गंभीर आरोप

Edited By meena, Updated: 04 Jun, 2021 03:25 PM

मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने प्रदेश की राजनीति में भूचाल सा ला दिया है। इसमें बीजेपी विधायक राकेश गिरी ने  राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों पर चंदा वसूली का आरोप लगाया है। विधायक ने...

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने प्रदेश की राजनीति में भूचाल सा ला दिया है। इसमें बीजेपी विधायक राकेश गिरी ने  राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों पर चंदा वसूली का आरोप लगाया है। विधायक ने आरोप लगाया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर वसूली हो रही है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो 28 मई का बताया जा रहा है। जहां जिला योजना समिति की बैठक के दौरान राकेश ज़ोर-ज़ोर से चिल्ला रहे हैं। इस दौरान वहां पर राज्य मंत्री और जिला प्रभारी सुरेश धाकड़ भी मौजूद थे। धाकड़ सिंधिया के बेहद करीबी माने जाते हैं। राकेश ने स्थानीय सांसद से भी इसके खिलाफ आवाज़ उठाने की बात कही। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में किसी को भी चुप नहीं रहना चाहिए।बैठक के दौरान सांसद वीरेंद्र कुमार और खरगापुर से विधायक उमा भारती के भतीजे राहुल सिंह भारतीय जनता पार्टी की जिला अध्यक्ष अमित नूना ने इस क्राइसिस मैनेजमेंट का बहिष्कार करके चले गए थे। हालांकि क्लिप की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

दरअसल, भाजपा विधायक राकेश गिरी ने बैठक में जोर से चिल्लाते हुए कहा कि विकास यादव नाम का एक शख्स सिंधिया के नाम पर चंदा वसूली कर रहा है। उसने महिला बाल विकास स भी सिंधिया के नाम पर पैसे वसूले हैं और वह ब्राह्मणों के ऊपर अत्याचार भी कर रहा है। राकेश गिरी ने कहा कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाते रहेंगे। किसी भी स्थिति में वे भ्रष्टाचार नहीं सहेंगे। चाहे इसके लिए उन्हें इस्तीफा देना पड़े या पार्टी उन्हें खुद हटा दे। वे इसके लिए जेल जाने को भी तैयार हैं। विधायक राकेश गिरी में मीटिंग में टेबल पीटते हुए कहते हैं कि हम शिवराज सिंह चौहान के लिए हैं, उनके लिए काम करते हैं। हम डरने वाले नहीं हैं। उसके बाद विधायक ने सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक को भी सुनाया है। उन्होंने सांसद से कहा कि ये जो आप कर रहे हैं, वो गलत है। आप हमारे पिता तुल्य हैं, पिता की भूमिका में रहे हैं।

इस बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थक विकास यादव बैठा हुआ था। विधायक ने कलेक्टर, मंत्री और सांसद के सामने ही भरी मीटिंग में कहा कि यह ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर चंदा वसूलता है। यह ब्राह्मणों पर अत्याचार करता है। यह सिंधिया के नाम पर वसूली करता है। इस दौरान विधायक कह रहे हैं कि मुझे कोई पार्टी से निकाल दे या फिर विधायक पद से हटा दे। कोरोना काल में मैं जो देखा हूं, वो बोल रहा हूं। वहीं, मंत्री सुरेश धाकड़ इस दौरान विधायक को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। सिंधिया समर्थक पर भड़कते हुए विधायक राकेश गिरी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान क्या कर रहे हैं, जब सब कुछ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ही कर दिया। उसके बाद जिलाध्यक्ष को बीजेपी विधायक ने सुनाते हुए कहा कि अगर मेरे साथ कुछ गलत हुआ तो मैं सबको नंगा कर जाऊंगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!