इंदौर हादसे के घायलों को देखने पहुंचे सर्व धर्म के धर्मगुरु, हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई की राजनीति से ऊपर उठकर कही ये बाद

Edited By meena, Updated: 01 Apr, 2023 07:17 PM

religious leaders of all religions came to see the injured

इंदौर के पटेल नगर में रामनवमी पर हुए बावड़ी हादसे ने देश भर को हिलाकर रख दिया।  हादसे में 36 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं घायलों का इलाज शहर के एप्पल हॉस्पिटल में हो रहा है

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के पटेल नगर में रामनवमी पर हुए बावड़ी हादसे ने देश भर को हिलाकर रख दिया।  हादसे में 36 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं घायलों का इलाज शहर के एप्पल हॉस्पिटल में हो रहा है। ऐसे में जनप्रतिनिधि लगातार घायलों और उनके परिजनों से मिलने पहुंच रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल इसी क्रम में शनिवार को सर्व धर्म समाज के धर्मगुरु आज एक साथ अस्पताल पहुंचे और घायलों से मुलाकात की, हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई की राजनीति करने वाले लोगों और इस तरह के मुद्दों से ऊपर उठकर धर्मगुरु आज कंधे से कंधा मिलाकर एप्पल अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घटना की निंदा की, हिंदू धर्म के गुरु खजराना गणेश मंदिर के पुजारी अशोक भट्ट ने इस घटना को हृदय विदारक घटना बताया, तो वही मुस्लिम समाज के शहर काजी मोहम्मद इरशाद अली ने शहर में हो रहे अतिक्रमण हटाने के जल स्त्रोत को दबाकर वहां निर्माण करने वाले लोगों पर सवाल खड़े किए।

PunjabKesari

वही गुरु सिंह सभा इंदौर के महासचिव जसवीर सिंह गांधी ने सभी से बंद हुए जल स्त्रोतों को जिंदा करने की बात कही और शांति कायम रखने की भी बात कही,इसी तरह ईसाई धर्म गुरु बिशप चाको ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया। सभी धर्म गुरुओं ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि मृत आत्माओं को शांति मिले और घायल लोग जल्द ही स्वस्थ हुए ।अंत में सभी धर्म गुरुओं ने शांति सद्भावना बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस आपदा के समय सभी धर्म के लोग एक साथ हैं। यही इस शहर की खूबसूरती है।

Related Story

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!