संजय शुक्ला की इंदौर वासियों से अपील, वोट के लिए रोड शो करने आ रहे हैं CM, पुलिस रोक देगी तख्ती पर पूछे सवाल

Edited By meena, Updated: 03 Jul, 2022 05:14 PM

sanjay shukla s appeal to the residents of indore

कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने इंदौर की जनता से अपील की है कि नगर निगम के चुनाव में आपके वोट के लिए कल सोमवार को शहर में रोड शो करने आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपनी समस्याओं के सवाल पूछे।

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने इंदौर की जनता से अपील की है कि नगर निगम के चुनाव में आपके वोट के लिए कल सोमवार को शहर में रोड शो करने आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपनी समस्याओं के सवाल पूछे। पुलिस आपको मुख्यमंत्री के पास तक जाने से रोक देगी। इसलिए सवाल को तख्ती में लिखकर तख्ती दिखाकर उनसे पूछा जाए।

इंदौर नगर निगम के चुनाव के लिए चल रहे प्रचार अभियान का कल अंतिम दिन है। इस अंतिम दिन भाजपा के लिए प्रचार करने और आपसे वोट देने की अपील करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर आ रहे हैं। वह यहां पर रोड शो करेंगे। इसे लेकर कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने इंदौर की जनता से अपील की है। शुक्ला ने जनता से कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा इंदौर शहर को अपने सपनों का शहर कहते रहे हैं जबकि यह शहर मेरे अपनों का शहर है। चुनाव प्रचार अभियान के दौरान जिस भी क्षेत्र में मैं गया हूं। उस क्षेत्र के नागरिकों ने अपनी समस्याओं को मेरे सामने रखा है। मुख्यमंत्री के द्वारा कई समस्याओं के समाधान की घोषणा पूर्व के वर्ष में की गई लेकिन वह केवल घोषणा बनकर रह गई। समस्या को हल करने के लिए अब तक कहीं कोई काम नहीं हुआ है। ऐसे में यह आवश्यक है कि अब जब एक बार फिर मुख्यमंत्री वोट की अपील करने के लिए आपके बीच में आ रहे हैं तो आप उनसे अपनी समस्याओं को लेकर सवाल पूछे।

शुक्ला ने कहा कि रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री से सवाल पूछने के लिए पुलिस के अधिकारी आपको मुख्यमंत्री तक नहीं जाने देंगे। मुख्यमंत्री रुक कर आपकी बात सुनेंगे भी नहीं। ऐसे में यह जरूरी है कि आप अपने सवाल को , अपनी समस्या को, अपनी बात को तख्ती पर लिख लेवे और जब मुख्यमंत्री उस स्थान पर पहुंचे जिस स्थान पर कि आप खड़े हुए हैं तो आप मुख्यमंत्री को तख्ती दिखा कर अपना सवाल उठाएं।

शुक्ला ने कहा कि प्रदेश के सबसे बड़े घोषणा वीर मुख्यमंत्री के द्वारा इंदौर के विकास और नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिए कम से कम 3000 ऐसी घोषणा की गई है, जिन पर अभी तक कोई काम नहीं हुआ है। हर बार जब भी वे आते हैं तब एक ही गाना गाते हैं कि इंदौर मेरे सपनों का शहर है इस शहर के विकास के लिए पैसे की कहीं कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। मुख्यमंत्री केवल इतना कहते हैं और अपना कर्तव्य पूरा कर लेते हैं। मेरे अपनो के इस शहर के लिए उनके द्वारा अब तक कुछ नहीं किया गया है। जो घोषणाएं उनके द्वारा की गई, वह घोषणा आज भी अमल होने का इंतजार कर रही है। जहां तक पैसे की कमी का सवाल है तो इंदौर नगर निगम को उसके अधिकार के चुंगी कर क्षति पूर्ति के और अन्य मदों के करीब 400 करोड़ रुपए राज्य सरकार पिछले कई महीनों से रोक कर बैठी हुई है। इंदौर शहर के विकास के लिए सरकार के द्वारा अतिरिक्त रूप से आज तक एक पैसा भी नहीं दिया गया है। शुक्ला ने नागरिकों से अपील की है कि वह अपनी समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष जरूर उठाएं। साथ ही यह वादा किया है कि वे जीतने के बाद इंदौर के महापौर के रूप में इन समस्याओं का समाधान करके दिखाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!