Indore mayor election 2022: संजय शुक्ला ने गृह मंत्री और पुष्यमित्र भार्गव पर बोला हमला, पढ़िए पूरी खबर

Edited By Devendra Singh, Updated: 16 Jun, 2022 05:43 PM

sanjay shukla target narottam mishra and pushyamitra bhargava

संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि 5 साल में इंदौर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर खर्च किए गए 1000 करोड़ रुपए के कामों में से एक काम ऐसा बता दें जो किसी शहर के स्मार्ट होने का प्रतीक बन सकता हो?

इंदौर (सचिन बहरानी): बीजेपी (bjp) की ओर से इंदौर महापौर (indore mayor election 2022) पद के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव (pushyamitra bhargava) पर कांग्रेस उम्मीदवार और विधायक संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने जोरदाल हमला बोला है। भाजपा प्रत्याशी ने बड़े भैया को अपना दादाजी और स्वयं का उनका पोता बताया था। इस पर कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि जब मेरे बाबूजी बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे। उस समय पर यह पोता कहा था?  उस समय तो प्रदेश के मुख्यमंत्री (shivraj singh chouhan) भी अस्पताल के पास तक आकर चले गए। लेकिन उन्हें कभी यह याद नहीं आई कि चलो मेरे बाबू जी से मिल ले। उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले लें। मेरे बाबूजी ने इंदौर में कई भाजपा नेताओं को खड़ा करने, स्थापित करने और चुनाव लड़ाने में मुख्य भूमिका निभाई थी। अब हालत यह है कि भाजपा के नेता चुनाव के समय पर बाबूजी के पास आकर चरण स्पर्श कर जनता मैं भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

स्मार्ट सिटी पर उठाए सवाल 

गृह मंत्री और इंदौर प्रभारी नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कहा था कि इंदौर स्मार्ट सिटी है और इस सिटी में हमें स्मार्ट प्रत्याशी चाहिए। इसीलिए भाजपा ने पुष्यमित्र भार्गव (puhsyamitre bhargav) को प्रत्याशी बनाया गया है। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय शुक्ला ने कहा कि स्मार्ट सिटी (indore smart city) के विकास के नाम पर मकानों में तोड़फोड़ की गई है, उसका नया नक्शा मंजूर कराने में 10 लाख रुपए लग रहे हैं। इतना पैसा देना गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार के बस की बात नहीं है। इतने पैसे में तो वे लोग फिर से मकान बना लेते हैं। जिस स्मार्ट सिटी में नक्शा मंजूरी का इतना पैसा लग रहा है तो वह स्मार्ट सिटी किस काम की?

स्मार्ट सिटी के नाम पर कोई नाम किया तो बताए गृह मंत्री: संजय शुक्ला  

संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि 5 साल में इंदौर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर खर्च किए गए 1000 करोड़ रुपए के कामों में से एक काम ऐसा बता दें जो किसी शहर के स्मार्ट होने का प्रतीक बन सकता हो?

बता दें वरिष्ठ भाजपा नेता विष्णु प्रसाद शुक्ला बड़े भैया को अपना दादाजी बताने और घर जाकर उनसे आशीर्वाद लेने के साथ की गई बयानबाजी पर कांग्रेस प्रत्याशी एवं बड़े भैया के बेटे संजय शुक्ला ने पलटवार किया है ।


 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!