'रईस' फिल्म देखी और बच्चों को बना दिया शराब तस्कर

Edited By Vikas kumar, Updated: 30 Aug, 2019 04:43 PM

saw film raees and made children smugglers

गुरुवार को क्राइम ब्रांच ने अवैध शराब की तस्करी के आरोप में छोटे बच्चों को गिरफ्तार किया है। इन्हें केसरबाग ब्रिज के पास से पांच लोगों के साथ अवैध शराब की डिलीवरी करते हुए पकड़ा है। बताया जा रहा है कि शराब माफियाओं ने फिल्म रईस देखकर बच्चो को भी इस...

इंदौर: गुरुवार को क्राइम ब्रांच ने अवैध शराब की तस्करी के आरोप में छोटे बच्चों को गिरफ्तार किया है। इन्हें केसरबाग ब्रिज के पास से पांच लोगों के साथ अवैध शराब की डिलीवरी करते हुए पकड़ा है। बताया जा रहा है कि शराब माफियाओं ने फिल्म रईस देखने के बाद बच्चो को इस गिरोह में शामिल किया था। इन सभी पर अब जुवेनाइल जिस्टिस एक्ट अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। एसपी रुचिवर्धन मिश्रा को गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्होंने क्राइम ब्रांच को कार्रवाई के निर्देश दिए।

PunjabKesari
बता दें कि क्राइम ब्रांच ने केसरबाग ब्रिज और अन्नपूर्णा क्षेत्र में रेल पटरियों के आसपास निगरानी की तो पता चला कि बच्चे अवैध शराब की डिलीवरी कर रहे हैं। किसी फिल्मी स्टाइल की तरह शराब लेने आने वालों को कभी स्कूल बैग में रखकर शराब की डिलीवरी दी जाती है तो कभी पेंट और शर्ट में छुपाकर। 12-13 वर्ष के तीन बच्चों के साथ दो किशोर भी शराब की डिलीवरी करते नजर आए। क्राइम ब्रांच के जवानों ने रंगेहाथ तीन बच्चों और दो बालिग युवक अजय पिता गोविंद निवासी फूटी कोठी व हरि पिता श्रवण निवासी तेजपुर गड़बड़ी को पकड़ा। 

पूछताछ करने के बाद पता चला कि नितिन बामनिया और लोकेश निवासी सिल्वर ऑक्स कॉलोनी उन्हें डिलीवरी के लिए अवैध शराब देते थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर शराब तस्करी के साथ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया। इस मामले में शराब तस्करी का मुख्या सरगना अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!