कलयुगी बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर आप भी चौक जाएंगे

Edited By Devendra Singh, Updated: 28 Jun, 2022 01:34 PM

son killed father in jabalpur

जबलपुर के पनागर में एक बेटे ने पिता की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर (विवेक तिवारी): जबलपुर के पनागर बरझाई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बेटे ने ही अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा पिता की लाश को बोरी में भरकर सुबह 4 बजे ठिकाने लगाने ले जा रहा था। लेकिन उसके पहले ही अधारताल थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को गुमराह करने वाले आरोपी ने पहले बोरी में लौकी ले जाने की बात कही। लेकिन पुलिस ने जब बोरे की तलाशी ली तो उसमें पिता की लाश निकली।

PunjabKesari

'पिता' था शराबी इसलिए मार डाला

आरोपी अमन वंशकार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मृतक रामलाल शराब पीने का आदी था। आये दिन शराब पीकर घर में मां, बहन को गंदी गंदी गालियां देता था। पिता नशे में मां, बहन पर अश्लीलता के आरोप लगाता था। जिसे बेटे ने बार बार समझाया नहीं माना तो गुस्से में आकर दूसरे नंबर के बेटे अमन वंशकार ने मां के ब्लाउज से गला घोटकर पिता की हत्या कर दी।

व्हीकल फैक्ट्री में काम करता था मृतक

मृतक रामलाल व्हीकल फेक्ट्री में कार्यरत था। जिसकी वजह से वह रिछाई में ही रहने लगा। मृतक रामलाल के 4 बेटे आशीष, अमन, बसोरीलाल और अजय वंशकार और एक बेटी अंकिता है। घटना के दिन मां प्रेमसागर भानतलैया में स्थित अपने मायके गई थी। जब कभी पिता अपने परिवार वालों से मिलने पनागर बरझाई स्थित अपने घर आता था, यहां भी शराब पीकर मां, बहन को मारता पीटता था। ये सब बाते आरोपी ने मीडिया को बताई है। घटना वाली रात को भी मृतक ने 3 बजे तक शराब पीकर गंदी गंदी गालियां दे रहा था, जिससे परेशान होकर बेटे ने पिता की नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और मामाला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!