कमल का बटन ऐसा दबे कि बीप की आवाज कमलनाथ को सुनाई दे- सुदीप पटेल

Edited By meena, Updated: 28 Oct, 2020 01:11 PM

sudeep patel campaigned for bjp

खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा का प्रचार अभियान जोर पकड़ चुका है। कृषि मंत्री कमल पटेल के पुत्र खिरकिया जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष सुदीप पटेल गांव - गांव जाकर भाजपा के मतदान की अपील कर रहे हैं। किल्लोद विकास खंड के ग्राम...

भोपाल(प्रतुल पाराशर): खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा का प्रचार अभियान जोर पकड़ चुका है। कृषि मंत्री कमल पटेल के पुत्र खिरकिया जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष सुदीप पटेल गांव - गांव जाकर भाजपा के मतदान की अपील कर रहे हैं। किल्लोद विकास खंड के ग्राम गुरावा में जनसभा को संबोधित करते हुए सुदीप पटेल ने भाजपा उम्मीदवार नारायण पटेल के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि 3 नवंबर को 3 नंबर पर कमल के फूल का बटन ऐसा दबे कि उसके बीप का आवाज कमलनाथ को सुनाई दे, उन्होंने क्षेत्र के सभी 45 मतदान केंद्रों पर भाजपा की जीत की उम्मीद जताई। 

PunjabKesari
सुदीप पटेल ने कहा कि ग्राम गुराव संत सिंगाजी की तपोभूमि है, यहां के लोगों ने मां नर्मदा के लिए अपनी जमीन और अपने घर खो दिए हैं, तीन तरफ से इंदिरा सागर के बैक वाटर से घिरे इस क्षेत्र में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं। सुदीप पटेल ने कहा कि भाजपा के सत्ता में बने रहने के साथ इस क्षेत्र को विशेष क्षेत्र की श्रेणी में लाकर तेजी से विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में गांव का स्वरूप बदल रहा है, गांव में नालियों और सड़कों का निर्माण हुआ है, विकास की इस रफ्तार को जारी रखा जाएगा।

PunjabKesari
सुदीप पटेल ने उपचुनाव को टर्निंग पॉइंट बताते हुए कहा कि नारायण पटेल अब भाजपा में आ चुके हैं। वह सज्जन और जनाधार वाले नेता हैं, उन्होंने कहा कि पिताजी अक्सर नारायण पटेल से कहते थे कि आप अच्छे व्यक्ति हो लेकिन गलत पार्टी में हो, अब वो सही पार्टी में हैं उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा में भेजना हम सबकी जिम्मेदारी है। सभा में  गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!