3 बच्चों की मां को सगे जीजा से आशिकी करनी पड़ी भारी, पति और गांववालों ने पकड़कर इतना पीटा कि चलना हुआ दूभर

Edited By meena, Updated: 31 Jan, 2023 02:26 PM

the mother of 3 children had to fall in love with her brother in law

कहते हैं प्यार अंधा होता है लेकिन कई बार प्यार में पड़ा आदमी पागलपन के चरम स्तर तक भी पहुंच जाता है। ऐसा ही एक मामला छतरपुर जिले में सामने आया है। ग्राम लुगासी के रहने वाले एक युवक

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : कहते हैं प्यार अंधा होता है लेकिन कई बार प्यार में पड़ा आदमी पागलपन के चरम स्तर तक भी पहुंच जाता है। ऐसा ही एक मामला छतरपुर जिले में सामने आया है। ग्राम लुगासी के रहने वाले एक युवक को अपने साले की पत्नि से ही प्यार हो गया। प्यार भी इस कदर की वह पत्नि के होते हुए प्रेमिका को अपने साथ रखना चाहता है और उसके लिए ससुराल पक्ष से लड़ रहा है। बीती शाम जब वह ससुराल में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो साले और ससुर ने उसे इतना पीटा कि अब अस्पताल में इलाज लेना पड़ रहा है।

PunjabKesari

●ये है मामला...

ग्राम लुगासी निवासी हरगोविंद प्रजापति के सिर में लगभग 12 टांके आए हैं उन्हें जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया है। हरगोविंद ने बताया कि वह अपने ममिया ससुर जमुना प्रजापति निवासी ग्राम कोटा की बहू सोनम प्रजापति से प्यार करता है। सोनम भी उससे प्यार करती है। हरगोविंद और सोनम दोनों शादीशुदा होने के बावजूद एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं लेकिन परिवार ऐसा नहीं करने दे रहा। बीते रोज हरगोविंद ग्राम कोटा में सोनम से मिलने पहुंचा तो सोनम के पति ओमप्रकाश, ससुर जमुना एवं दो अन्य चचेरे भाई भरत व हीरा प्रजापति ने उसे बुरी तरह पीटा। सोनम ने पिटते हुए हरगोविंद को बचाने का प्रयास किया तो उसे भी कुछ चोटें आ गईं। आरोपियों ने पीटने के बाद खुद ही डायल 100 और एंबुलेंस को मौके पर बुलाया और घायल हरगोविंद को जिला अस्पताल भेज दिया। अब अस्पताल में हरगोविंद का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

●जानें मामला विस्तार से...

छतरपुर शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोटा की है। जहां सोनम के पति ओमप्रकाश ने बताया कि मेरी पत्नी अपने जीजा के साथ पहले भी भाग चुकी है। मेरा घर कोटा गांव में खेत में बना हुआ है। जहां यह मेरी पत्नी से छुप-छुप कर मिलने आता था जब हम लोगों ने इसे रंगे हाथों पकड़ा और गांव वालों की मदद से इसकी आशिकी का भूत वहीं पर उतार दिया।
इस बार उसे महिला के पति, घर और गांव वालों ने पकड़ कर इतना मारा कि आशिक जीजा का चलना दूभर हो गया। मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड घायल जीजा को जिला अस्पताल लेकर आई जहां उसका इलाज जारी है।

PunjabKesari

●लाठी डंडों से पेड़ से बांधकर पीटा...

हरगोविंद प्रजापति (पिता कन्हैया लाल उम्र 40 साल निवासी लुगासी थाना नौगांव) को रविवार की देर रात डायल 100 पुलिस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया था जिसे ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया गया है। घायल ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े 7 ग्राम कोटा थाना राजनगर गया था। जहां उसकी ममिया ससुराल है जहां उसके सालों (ओमप्रकाश प्रजापति और हीरालाल प्रजापति) ने देख लिया तो डंडों से हमला कर दिया।

PunjabKesari

●मारने की वजह यह...

मारने की वजह ओमप्रकाश प्रजापति की पत्नी सोनम के साथ दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तो उसे मिलने और देखने के लिए गए थे जिस कारण से सालों ने देख लिया और डंडों से मारपीट कर दी। मारने के बाद एक पेड़ से बांध दिया और गांव के लोगों ने भी मारपीट की है। जब गांव के लोग मार रहे थे तो सोनम ने बचाया तो उसको भी डंडो से मारपीट की गई। गांव के लोगों द्वारा डायल 100 पुलिस को कॉल किया। जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंधे हुए हरगोविंद को छोड़ा और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। हरगोविंद के सिर में गंभीर चोट आई है और हाथ पैर में भी चोट आई हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!