युवक ने खुद को आर्मी मैन बताकर दूसरे युवक के साथ की ऑनलाइन ठगी, 2 लाख से ज्यादा ठगे

Edited By meena, Updated: 22 Jun, 2021 02:40 PM

the young man cheated another person online by calling himself an army man

कोरोना लॉकडाउन में इंदौर में सबसे ज्यादा ऑनलाइन ठगी के मामले सामने आए। ठगौरों ने आम जनता को ऑनलाइन के जरिए लूटने का धंधा बना लिया हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में रहने वाले भगवती प्रसाद जोशी के साथ हुवा है जिन्हें एक आर्मी मैन ने गाड़ी दिलाने के नाम पर...

इंदौर(सचिन बहरानी): कोरोना लॉकडाउन में इंदौर में सबसे ज्यादा ऑनलाइन ठगी के मामले सामने आए। ठगौरों ने आम जनता को ऑनलाइन के जरिए लूटने का धंधा बना लिया हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में रहने वाले भगवती प्रसाद जोशी के साथ हुवा है जिन्हें एक आर्मी मैन ने गाड़ी दिलाने के नाम पर 2 लाख 9 हजार रुपये ठग लिए। पीड़ित की शिकायत के बाद पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।


PunjabKesari

इंदौर ऑनलाइन ठगी की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है ताजा मामले में एक यूवक ने अपने आप कोआर्मी का अधिकारी बताकर युवक के साथ ऑनलाइन ठगी की है  दरअसल पूरा मामला कुछ इस प्रकार है इंदौर के मालवीय नगर गणेश धाम में रहने वाले भगवती प्रसाद जोशी के साथ आर्मी अधिकारी बताते  बताते हुए 2 लाख 9 हजार रुपए गाड़ी दिलाने के नाम पर ठगी की गई पीड़ित भगवती प्रसाद ने बताया कि एक युवक ने अपने आप को आर्मी अधिकारी बताकर उन्हें फोन किया और गाड़ी बेचने की बात कही अपने आप को ठग ने आर्मी अधिकारी बताते हुए परिचय पत्र भी व्हाट्सएप किया जिस पर झांसे में आकर भगवती प्रसाद द्वारा गाड़ी का सौदा किया गया।

PunjabKesari

उसके बाद पीड़ित ने कथित आर्मी अधिकारी अपने अकाउंट  करीब 15 से 16 बार  किस्तों में दो लाख नो हजार  रु  लेते रहे जिस पर भगवती प्रसाद द्वारा 2 लख 9 हजार रुपए  देने के बाद भी ना तो गाड़ी दी गई ना ही पैसा वापस लौटया और संपर्क करने पर अधिकारी द्वारा फोन भी बंद कर लिया गया  जिससे पूरे मामले की शिकायत इंदौर डीआईजी मनीष कपूरिया और थाना भंवर कुवा पर की गई अब देखना यह होगा।               

PunjabKesari

हालांकि इंदौर आईजी ने माना कि सायबर ठगी में मामले लगातार बढ़ रहे है और यह पूरा नेटवर्क एक संगठित गिरोह चला रहा है और ये पुलिस के लिए एक बड़ी चुनोती है, ऐसे में ब देखना होगा कि पुलिस प्रशासन द्वारा ऑनलाइन ठगी करने वालों पर कार्रवाई करती है या आने वाली समय में ऐसे ऑनलाइन ठगी करने वाले बेहिचक आम जनता को लूटते काम करते रहगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!