OBC Reservation के बहाने तुलसी सिलावट ने कांग्रेस पर दागे सवाल, कहा- समूह में बंटी है विपक्ष

Edited By Devendra Singh, Updated: 19 May, 2022 03:09 PM

tulsi silawat attack on congress leader on the pretext of obc reservation

प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (cm shivraj singh chouhan) की जीत है। इसको लेकर प्रदेश की जनता की तरफ से हम सुप्रीम कोर्ट को आभार व्यक्त करते हैं।

ग्वालियर (अंकुर जैन): सुप्रीम कोर्ट (supreme court) के आदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव, ओबीसी आरक्षण (OBC Reservation) के साथ होंगे। इसी को लेकर शिवराज सरकार (shivraj government) में मंत्री तुलसी सिलावट (tulsi silawat) का बयान सामने आया है। प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (cm shivraj singh chouhan) की जीत है। इसको लेकर प्रदेश की जनता की तरफ से हम सुप्रीम कोर्ट को आभार व्यक्त करते हैं। इसके साथ ही मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि जिस तरीके से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि प्रदेश में बिना आरक्षण की नगरीय निकाय चुनाव नहीं होंगे और आज उनके संकल्प और विश्वास की जीत है।

PunjabKesari

समूह में बंट गई है कांग्रेस: तुलसी सिलावट

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस (congress) का दोहरा चरित्र सामने आ गया है। वहीं 20 मई से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) के गृह जिले दतिया से कांग्रेस पार्टी के द्वारा जन आंदोलन की शुरुआत को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि कांग्रेस के पास कुछ बचा नहीं है। वह न तो विकास की बात करते हैं और ना ही प्रकृति और उन्नति की बात करते हैं। अब उनके पास सिर्फ यही बचा है कि वह सड़क पर उतर सकते है। अब कांग्रेस पार्टी, पार्टी नहीं है, वह एक समूह बनकर रह गई है। कमलनाथ समूह, दिग्विजय सिंह समूह ,गोविंद सिंह समूह, अरुण यादव समूह तमाम ऐसे समूह है जो अपने अपने इलाके में एक दूसरे पर हावी है। 
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!