5 किलो 100 ग्राम गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 31 Oct, 2020 01:44 PM

two accused arrested with 5 kg 100 grams of marijuana one absconding

रतलाम की जावरा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।  मादक प्रदार्थो की तस्करी करने वालों की धर पकड़ करते हुए जावरा शहर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 5 किलो 100 ग्राम का गांजा...

रतलाम (समीर खान): रतलाम की जावरा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।  मादक प्रदार्थो की तस्करी करने वालों की धर पकड़ करते हुए जावरा शहर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 5 किलो 100 ग्राम का गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपए बताइ जा रही है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं एक कि तलाश की जा रही है।

PunjabKesari, accused arrested, Hemp, Ratlam, Javra pOlice, Crime

जावरा CSP ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी, कि ताल नाका क्षेत्र में बिना नंबर की गाड़ी में गांजा तस्कर किया जा रहा है। इसी को चलते पुलिस ने टीम बनाकर दो  लोगों को गांजा मादक पदार्थ की लेनदेन करते पकड़ा। दोनों आरोपियों को गांजा देने वाला प्रेमदास व लेने वाला विनोद को मौके से गिरफ्तार किया गया। जब्त गांजे की कीमत 40000 बताई गई है। आरोपी से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि जब्त गांजा प्रहलाद सिंह डोबरा गंगधार राजस्थान से लेकर आया था। फिलहाल प्रहलाद सिंह  अभी फरार है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!