पर्यटन और दार्शनिक स्थल को लेकर MP में बड़ी संभावनाएं- केंद्रीय पर्यटन मंत्री

Edited By meena, Updated: 23 Sep, 2019 05:14 PM

union tourism minister visit at balagaht

केंद्रीय पर्यटन एवं सांस्कृतिक मंत्री प्रहलाद पटेल एक दिवसीय दौरे पर बालाघाट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में पर्यटन और दार्शनिक स्थल को लेकर संभावनाओं को भांपते हुए केंद्र सरकार द्वारा नए कदम उठाने की बात कही। उन्होंने जम्मू कश्मीर में धारा 370...

बालाघाट(हरीश लिलहारे): केंद्रीय पर्यटन एवं सांस्कृतिक मंत्री प्रहलाद पटेल एक दिवसीय दौरे पर बालाघाट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में पर्यटन और दार्शनिक स्थल को लेकर संभावनाओं को भांपते हुए केंद्र सरकार द्वारा नए कदम उठाने की बात कही। उन्होंने जम्मू कश्मीर में धारा 370 व 35 ए को लेकर उठाए गए मोदी सरकार के कदम की सराहना की और इस पर विस्तृत रूप से चर्चा की। वही स्वामी चिन्मयानंद के सवाल पर मंत्री पटेल ने चुप्पी साध ली।

PunjabKesari


जानकारी के अनुसार, मोदी सरकार के केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल के दौरे दौरान जगह-जगह गणमान्य नागरिक और भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य सवगत किया गया। केंद्रीय मंत्री पटेल ने लांजी में प्राचीन कोटेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की और जिले के विकास कार्यों की जानकारी भी हासिल की। उन्होंने जम्मू कश्मीर में धारा 370 पर प्रमुख वक्ता के तौर पर मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।

PunjabKesari

वहीं पत्रकारवार्ता के दौरान पटेल ने बालाघाट और मध्यप्रदेश में पर्यटन और दार्शनिक स्थल को लेकर बेहतर संभावना को उजागर करते हुए कहा कि राज्य सरकार यदि प्रस्ताव भेजे तो वे इसके लिए प्रयास करेगें। वहीं अंत में पूर्व गृह मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के कारनामे को लेकर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री खामोश हो गए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!