नाबालिग पर गंदी नजर रखता था मौसा ! बात नहीं मानी तो चाकू से काटा गला, खुद भी हुआ घायल

Edited By meena, Updated: 22 Jun, 2022 02:16 PM

warts used to keep a dirty eye on the minor

इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के ऋषि नगर में मौसा ने अपने ही रिश्ते में लगने वाली नाबालिग का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और बाद में खुद को भी घायल कर दिया।

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के ऋषि नगर में मौसा ने अपने ही रिश्ते में लगने वाली नाबालिग का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और बाद में खुद को भी घायल कर दिया। दरअसल, द्रविड़ नगर के रहने वाले प्रताप नाम के एक युवक ने नाबालिग को अपने साथ कमरे में बंद कर लिया था। काफी समय से जब कमरा नहीं खोला तो आसपास के लोगों ने दरवाजा तोड़कर कमरे की स्थिति को देखा तो कमरे में नाबालिग लड़की लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी जिसके गले पर धारदार से वार किया गया था और साथ ही प्रताप भी घायल अवस्था में पड़ा था।

PunjabKesari

मौके पर ही नाबालिग लड़की की मौत हो चुकी थी पुलिस को इसकी सूचना दी गई और आरोपी प्रताप को अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम और पुलिस अधिकारियों के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला नाबालिग से शारीरिक जबरदस्ती का भी लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो पाएगा। पुलिस ने इस मामले में घायल युवक को हत्या का आरोपी मानकर चल रही है। मामले में मौके से जो सबूत मिले हैं, वह नाबालिग के साथ शारीरिक प्रताड़ना की ओर भी इशारा कर रहे हैं। फिलहाल आरोपी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वही नाबालिग का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवार के बारे में जानकारी आई है कि नाबालिग अपनी तीन बहनों के साथ रहती थी और इसका मौसा पत्नी और बच्चों के साथ आस पास में ही रहते थे। पुलिस जल्दी इस घटनाक्रम से खुलासा करने की बात कह रही है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!