लड़की से परेशान लड़के ने बनाया जिंदगी का आखिरी वीडियो...कहा- वो मुझसे पैसे लेती रहती थी और तालाब में कूद गया

Edited By meena, Updated: 18 Sep, 2022 05:42 PM

youth committed suicide in bhopal

बीते कुछ दिनों पहले 21 साल के ऋषभ ने राजधानी भोपाल के भदभदा पुल से कूदकर जान दे दी। इस ख़बर के आते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई। दरअसल 21 साल का ऋषभ ने अपनी आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाया था।

भोपाल(विवान तिवारी): बीते कुछ दिनों पहले 21 साल के ऋषभ ने राजधानी भोपाल के भदभदा पुल से कूदकर जान दे दी। इस ख़बर के आते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई। दरअसल 21 साल का ऋषभ ने अपनी आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाया था। उस वीडियो में उसने एक लड़की को अपनी मौत का वजह बताते हुए जान देने की बात कही थी। वही इस पूरे मामले में कमला नगर पुलिस से जब पंजाब केसरी ने बातचीत की पुलिस ने यह बताया कि युवक ने अपनी मर्जी से वीडियो बनाई उसके बाद आत्महत्या कर लिया। मृतक के परिवार वाले लगातार दो दिनों से ऋषभ की खोज कर रहे थे। वही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की भी बात सामने आई। उसके बाद भदभदा पुल के कुछ दूरी पर ही पुलिस को ऋषभ का शव बरामद हुआ।

PunjabKesari

• भाई देख मेरी जान सबसे बड़ा कारण यही लड़की है: ऋषभ वर्मा

वीडियो के साथ साथ मृतक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। उसमें कुछ ऐसे लिखा हुआ था कि मैं ऋषभ वर्मा अपने होश-हवास में बयान लिख रहा हूं कि इस लड़की ने मुझे बहुत परेशान कर रखा है। इसी वजह से मैं अपनी जान दे रहा हूं। मेरे पिता का नाम विजय वर्मा और मां का नाम रजनी वर्मा है। मेरे दो छोटे भाई हैं- एक का नाम यश वर्मा है। इसे भी इस लड़की ने बहुत परेशान कर रखा है। सबसे छोटे भाई का नाम तनमय वर्मा है। भाई देख मेरी जान देने का सबसे बड़ा कारण यही लड़की है। अगर मुझे कुछ भी होता है, तो उसका नाम लेना। उसने तेरे भाई की जिंदगी बर्बाद कर दी मेरी। उसने पिछले 4 साल और 8 महीने से मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। वो मुझे दबाकर रखती है। तुम सब ने देखा है कि मैं कैसा था और कैसा हो गया हूं। उसने मुझसे शादी करने का कहा था और मेरे घर भी आई थी। उसका भाई मुझे धमकी भी देता है। मेरी मौत की जिम्मेदार वही है, जो मुझसे पैसे लेती रहती थी। मेरे नहीं देने पर वो मुझे मारती थी। वो मुझे डराती थी, धमकी भी देती थी, फिर उसने मुझे अपने नए दोस्तों के लिए छोड़ दिया। मेरे उसके साथ संबंध थे। जिसकी तस्वीर मैं तुम्हें भेज रहा हूं।

PunjabKesari

• आई मिस यू मम्मी-पापा: मृतक

मृतक ने जो नोट में लगातार लड़की पर आरोप लगाए है। उसमें लिखा है कि ये लड़की ऐसे ही सबको चलाती है। वो कहती है कि अपनी खुशी के लिए वो मुझे मार देगी। वो मुझसे सही बर्ताव नहीं कर रही है। मैंने पूछा था कि कोई गलती हुई है तो बता दो। उसका नया बॉयफ्रेंड भी बन गया है। ऑफिस या कॉलेज में, फिर भी वो मुझे परेशान कर रही है। इस लड़की की वजह से मेरे 4 साल 8 महीने बेकार हो चुके हैं। मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता। उसे बाइक पर घूमना पसंद था तो उसने मुझे जबरदस्ती बाइक खरीदने को कहा। वह नशा भी करती है। वो चरस, गांजा, शराब और सिगरेट पीती है। मैं उससे परेशान होकर अपनी जान दे रहा हूं। उसे कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए। मैं उससे प्यार करता था और हमेशा करूंगा पर वो मुझे दबाकर रखती है। हमेशा लड़का ही गलत नहीं होता। कई बार लड़की की भी गलती होती है। आई मिस यू मम्मी पापा यश, तनमय, चैतन्य, चाचा-चाची, दादा-दादी और सभी रिश्तेदार-दोस्त। मैं अब जा रहा हूं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!