MP के उच्च शिक्षा मंत्री बोले- घर से खींचकर जमीन में गाड़ देंगे, कांग्रेस बोली- इन्हें पशुपालन मंत्रालय दें

Edited By meena, Updated: 13 Oct, 2020 03:16 PM

conflicting statement of higher education minister of mp

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के मद्दे नजर राजनीति उफान पर हैं। राजनेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच मध्य प्रदेश के उच्चा शिक्षा मंत्री मोहन यादव का एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने आगर मालवा में एक जनसभा को संबोधित करते...

आगर मालवा: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के मद्दे नजर राजनीति उफान पर हैं। राजनेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच मध्य प्रदेश के उच्चा शिक्षा मंत्री मोहन यादव का एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने आगर मालवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरने वाले लोग हैं। हमलोग विरोधियों से किसी भी तरह से निपटना जानते हैं। अमर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा कि हमलोग कमजोर नहीं हैं और न ही नौटंकियों में विश्वास करने वाले हैं। मंत्री ने अपने भाषण में कहा कि जो भी हम लोगों का बुरा करना चाहेगा, उन्हें घर से खींचकर बाहर निकाल लाएंगे और जमीन में गाड़ देंगे।

PunjabKesari

जोश में आए उच्‍च शिक्षा मंत्री यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि हमलोग बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ता हैं। यह अपने आप में कोई मामूली बात नहीं है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधायक इसलिए नहीं होते की सरपंचों का शिकार करें। उनकी माने तो शिकार करने का दम है तो जंगल में जाओ और जानवर मारो। इस दौरान मोहन यादव ने मालवा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रभारी जयवर्धन सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नकली राजा के छोकरे को लेकर आए हैं। अब हम सबको ठिकाने लगा देंगे। 
 

मंत्री जी का वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस ने इस बयानबाजी की निंदा की। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा है कि ये है मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री , ज़रा इनकी उच्च शिक्षा सुनिये। “ घर से निकालकर ज़मीन में गाढ़ देंगे , सबको ठिकाने लगा देंगे , तेरे को भी देख लेंगे , तेरे राजा- महाराजा को भी देख लेंगे “इनसे उच्च शिक्षा लेकर इन्हें तो पशुपालन देना चाहिये। कैसे कैसे मंत्री ? हम सबको ठिकाना लगा देंगे।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!