शिवराज का मैसेज लेकर दिग्विजय के धरने में पहुंचे कमलनाथ! पहुंचकर कही ये बात...

Edited By meena, Updated: 21 Jan, 2022 05:17 PM

kamal nath reached digvijay s dharna with shivraj s message

एक तरफ सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने की जिद पर अड़े दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ गए हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ ही देर पहले स्टेट हैंगर पर मिले पूर्व सीएम कमलनाथ के जरिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके लिए संदेश भिजवाया है। कमलनाथ ने बताया कि सीएम शिवराज...

भोपाल(प्रतुल पाराशर): एक तरफ सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने की जिद पर अड़े दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ गए हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ ही देर पहले स्टेट हैंगर पर मिले पूर्व सीएम कमलनाथ के जरिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके लिए संदेश भिजवाया है। कमलनाथ ने बताया कि सीएम शिवराज को दिग्विजय सिंह से मिलने में कोई परहेज नहीं है।

PunjabKesari
 

पूर्व सीएम कमलनाथ सीएम शिवराज से स्टेट हेंगर पर मुलाक़ात पर बताया कि मैं अपने दो दिवसीय दौरे के बाद आज छिंदवाड़ा से भोपाल लौटा, उसी समय सीएम शिवराज भी अपने देवास दौरे के तहत स्टेट हेंगर पर पहुंचे थे। हम दोनों की मुलाक़ात अचानक से स्टेट हेंगर पर हुई। स्टेट हेंगर पर हुई इस मुलाक़ात में शिवराज ने मुझे बताया कि दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ रहे हैं। मुझे उन्हें समय देने में कोई परहेज़ नहीं। तभी मैंने उन्हें कहा कि इस संबंध में मैं दिग्विजय सिंह से बात करूंगा। अभी धरना स्थल पर दिग्विजय सिंह ने मुझे सच्चाई बताई कि वो तो पिछले डेढ़ माह से मिलने का शिवराज जी से समय मांग रहे है। आज का समय दिया और अचानक से निरस्त कर दिया। कांग्रेस का पूरा समर्थन डूब प्रभावितों के साथ है और उनके हर संघर्ष में हम उनके साथ है।

PunjabKesari

दरअसल, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पिछले डेढ़ महीने से टेम व सुठालिया परियोजना के अंतर्गत डूब क्षेत्र में आने वाले किसानों के साथ सीएम शिवराज से मिलना चाहते थे। लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनसे नहीं मिले। हालांकि इस बीच दिग्विजय सिंह ने सीएम हाउस के बाहर धरना देने की धमकी दी । इसी बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 21 जनवरी सुबह 11 बजे उन्हें मिलने का समय भी दे दिया लेकिन फिर व्यस्तता के चलते एक बार फिर मिलने से मना कर दिया। इस पर दिग्विजय सिंह काफी नाराज हुए और उन्होंने चैलेंज दिया कि वे हर हाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलकर रहेंगे। भले ही उनकी गिरफ्तारी हो जाए। अपने कहे अनुसार, वे सीएम हाउस जाने के लिए निकले लेकिन उन्हें रास्ते में पुलिस द्वारा बैरिकेड लगाकर रोक दिया गया।

 

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!