दीपावली की छुट्टी में घर को निकले, बस में बैठे तो बैठे ही रह गए, दर्दनाक हादसे में 15 मजदूरों की मौत,JCB से बस काटकर निकाले शव

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 22 Oct, 2022 12:45 PM

left home during diwali holiday sat in the bus and remained sitting

मध्य प्रदेश के रीवा में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां बस हादसे में 15 की मौत हो गई। आपको बता दें कि एक बस के खड़े ट्रेलर से टकराने से बस में सवार 15 लोगों की मौत हो गई और  40 अन्य घायल हो गये।

रीवा (सुभाष मिश्रा): मध्य प्रदेश के रीवा में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां बस हादसे में 15 की मौत हो गई। आपको बता दें कि एक बस के खड़े ट्रेलर से टकराने से बस में सवार 15 लोगों की मौत हो गई और  40 अन्य घायल हो गये। रीवा के जिलाधिकारी मनोज पुष्प ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात करीब 11.30 बजे रीवा के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर सोहागी घाट में हुई। उन्होंने कहा कि यह बस हैदराबाद से चलकर गोरखपुर जा रही थी। सभी मरने वाले मजदूर उत्तप्रदेश के बताए जा रहे हैं। ये लोग दिवाली की छुट्टी पर घर जा रहे थे। 
PunjabKesari, Madhya Pradesh, Rewa, Accident


घटना को लेकर रीवा एसपी नवनीत भसीन ने बताया, ‘ट्रेलर के सामने का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। ऐसे में आशंका है कि ट्रेलर भी आगे जा रहे वाहन से टकराया होगा। ट्रेलर ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगाए होंगे, इतने में पीछे से आ रही बस ट्रेलर में घुस गई। हालांकि, हादसे की वजह का पता नहीं चला है।
 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Rewa, Accident

CM शिवराज ने जताया दुख
वहीं बस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए सीएम शिवराज ने कहा है कि 'रीवा में हैदराबाद से गोरखपुर जा रही यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ था। इस अत्यंत हृदय विदारक घटना में दिवंगत आत्माओं के प्रति मैं श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ।। ॐ शांति ।। मैं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। जिला कलेक्टर, एसपी सहित वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में हमने पूरी रात रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है। गंभीर रूप से घायल यात्रियों का रीवा मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। इस पूरे दु:खद घटनाक्रम से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को भी अवगत कराया है। दुर्घटना में घायलों के उपचार का खर्चा मध्यप्रदेश सरकार वहन करेगी। मामूली रूप से घायल यात्रियों को प्रारंभिक उपचार के बाद बस द्वारा प्रयागराज रवाना कर दिया गया है। पार्थिव देह को ससम्मान प्रयागराज भेजा जा रहा है। इस दुःखद परिस्थिति में हम मृतकों के परिजनों के साथ खड़े हैं'।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!