MP में बस में लूट: सवारी बनकर बस में चढ़े और बंदूक से फायर कर 15 मिनट में 20 यात्रियों को लूटा

Edited By meena, Updated: 06 Sep, 2024 01:42 PM

robbery in bus in mp

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में यात्री बस लूटने का मामला सामने आया है। जहां दो बदमाशों ने...

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में यात्री बस लूटने का मामला सामने आया है। जहां दो बदमाशों ने यात्री बस में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक बाइक पर आए बदमाशों ने बंदूक दिखाकर 15 मिनट में बस को रुकवाया, उसमें घुसे और यात्रियों से पैसे-गहने छीन लिए। । घटना शुक्रवार सुबह 8 बजे राजनगर थाना क्षेत्र में कूटने डैम के पास की है। पुलिस ने 5 घंटे के भीतर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

यह बस छतरपुर से सतना जा रही थी। इसमें 20 यात्री सवार थे। लूट के दौरान बदमाशों ने तीन हवाई फायर भी किए और मौके पर अपनी बादक छोड़कर फरार हो गए। पलिस मौके पर मामले की जांच और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है। ड्राइवर किशोरी कुशवाहा के मुताबिक दोनों लुटेरों ने सवारी बनकर बस को हाथ दिया तो हमने बस रोक दी, वे दोनों बस में चढ़े और उनमें से एक ने कट्टा निकालकर गाली-गलौज करते हुए हवाई फायर कर दिया और किसी को फोन न करने की धमकी देने लगे। आगे की सीट पर बैठी महिलाओं से जेवर और कैश छीन लिया। विरोध करने पर जान से मार देने की धमकी दी।

मामले में कंडक्टर समीर अली ने बताया बाद में लुटेरे मेरे पास आए और मेरा सारा पैसा (कैश) लेकर खेतों की तरफ भाग गए। जब हमने उतरकर देखा तो उनकी बाइक वहीं खड़ी थी। उसका नंबर नोट कर हम थाने में शिकायत की है।

PunjabKesari

●बच्चे के हाथ से 50 रुपए भी छीने..

प्रत्यक्षदर्शी यात्रियों ने पुलिस को बताया कि लुटेरे प्लेटिना बाइक पर आए थे। एक बदमाश ने कट्टा दिखाया जबकि दूसरे ने हमें धमकाकर जेवर, कैश और मोबाइल छीन लिए। इतना ही नहीं उसने एक बच्चा जो हाथ में 50 रुपये का नोट लिए था वो भी छीनकर ले गए।

एक महिला यात्री ने कहा कि मैं राजनगर जाने के लिए बस में चढ़ी थी। लुटेरों ने मेरा मंगलसूत्र, मेरी बेटी की सोने की चेन और मेरे पास रखे 20 हजार रुपए छीन लिए। जो रुपए मैंने बेटी के इलाज के लिए रखे थे।

PunjabKesari

●SP बोले..

मामले में छतरपुर एसपी अगम जैन ने कहा कि खजुराहो SDOP सलिल शर्मा और राजनगर थाना प्रभारी सिद्धार्थ शर्मा मौके पर हैं यात्रियों से पूछताछ कर मामले।की जांच और कार्यवाही कर रहे हैं। आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!