MP की कुछ ऐसी चर्चित तस्वीरें जो बताती है साल 2021 हाल... कुछ तो कभी न भूलने वाला दर्द दे गई

Edited By meena, Updated: 31 Dec, 2021 04:42 PM

some such famous pictures of mp which tell about the year 2021

कहते हैं तारीख बदल जाती है, साल बदल जाता है लेकिन कुछ तस्वीरें सदा के लिए यादगार बन जाती है। आज हम आपको ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो 2021 की घटनाओं का जिक्र करती है। साल 2021 मध्य प्रदेश के लिए कई उतार चढ़ाव लेकर आया जहां कुछ तस्वीरों के सामने...

एमपी डेस्क: कहते हैं तारीख बदल जाती है, साल बदल जाता है लेकिन कुछ तस्वीरें सदा के लिए यादगार बन जाती है। आज हम आपको ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो 2021 की घटनाओं का जिक्र करती है। साल 2021 मध्य प्रदेश के लिए कई उतार चढ़ाव लेकर आया जहां कुछ तस्वीरों के सामने आते ही चेहरे पर स्माइल आ जाती है तो कुछ को देखकर रूह कांप जाती है। बहुत सी ऐसी अनोखी तस्वीरें भी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

PunjabKesari

कोरोना वायरस का वो दौर जब भोपाल के भदभदा विश्राम घाट पर एक साथ कई कोरोना संक्रमितों का दाह संस्कार किया गया था।

PunjabKesari

सीधी से सतना जा रही बस का एक्सीडेंट... 57 यात्रियों से भरी बस बाणगंगा नहर में गिर गई थी और इनमें से परीक्षा देने जा रहे छात्रों समेत 50 यात्रियों की मौत हो गई थी।

PunjabKesari

कोरोना की रफ्तार थमी भी नहीं थी कि अगस्त में भारी बारिश से नदियां नाले उफान पर आ गए। सिंध नदी ने ग्वालियर चंबल में पानी ही पानी कर दिया। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ऐसे में बाढ़ में फंसे क्षेत्र का जायजा लेने निकले तो फंस गए और उन्हें एयरलिफ्ट करना पड़ा था।

PunjabKesari

ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। इस दौरान वीडी शर्मा ने अपने हाथों से सिंधिया को भोजन परोसा था।

PunjabKesari

15 अगस्त से पूर्व ग्वालियर में राष्ट्रीय ध्वज बदलते समय एक बड़ा हादसा हो गया था। शहर के महाराज बाड़ा पर फायर ब्रिगेड की हाइड्रोलिक मशीन की क्रेन टूट गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत और 2 गंभीर घायल हो गए थे।

PunjabKesari

बाढ़ से कई लोग बेघर हो गए तो कई पानी से घिर गए ऐसे में शिवपुरी में फंसे लोगों का रेस्क्यू करना पड़ा था।

PunjabKesari

भोपाल में देश का पहला वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन बना- रानी कमलापति रेलवे स्टेशन जिसका लोकार्पण पीएम मोदी ने किया।

PunjabKesari

कोरोना के कारण जब सब कुछ बंद था तो ऐसे में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला को महाकाल मंदिर में वीवीआईपी एंट्री दी गई। पुजारियों को अंदर घुसने नहीं दिया गया और गेट भी बंद कर दिए गए। जिस पर जमकर राजनीति हुई थी।

PunjabKesari

वहीं छत्तरपुर के जनराय टोरिया मंदिर में एक मॉडल का डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दी थी जिसपर हिंदूवादी संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया था।

PunjabKesari

नवंबर में डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की शादी चर्चा में रही। उन्होंने डीएसपी आशीष पटेल से शादी रचाई।


PunjabKesari

तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे के 8वें दिन ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह ने दम तोड़ दिया था जिनका अंतिम संस्कार भोपाल में किया गया था। उनके भाई और बेटे ने मुखाग्नि दी थी। इस नाजुक मौके पर हर ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी।

PunjabKesari

भोपाल और इंदौर में कमीश्नरी सिस्टम लागू हुआ जहां इंदौर के पहले पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा बने, वहीं मकरंद देवस्कर भोपाल की कमान संभाली।

PunjabKesari

झाबुआ की इस आदिवासी लड़की का फोटो भी खूब वायरल हुआ था जिसने प्रदर्शन के दौरान झाबुआ कलेक्टर को आईना दिखाते हुए खुद को कलेक्टर बनाने की मांग की थी और कहा था कि हमें कलेक्टर बना दीजिए सारी मांगे पूरी कर देंगे।

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!