The Kashmir Files टैक्स फ्री करने पर विवेक अग्निहोत्री ने CM Shivraj को कहा थैंक्स, बोले- पूरे विश्व में ऐसा व्यक्ति नहीं...

Edited By meena, Updated: 25 Mar, 2022 02:11 PM

vivek agnihotri said thanks to cm shivraj

सीएम शिवराज ने अपने ट्विटर पर जानकारी सांझा करते हुए लिखा कि कश्मीर से विस्थापित पंडित परिवारों की पीड़ा को उद्धृत करती फिल्म #TheKashmirFiles के निर्देशक @vivekagnihotri का निवास पर स्वागत, अभिनंदन किया। देश के इस गंभीर मुद्दे पर अद्भुत फिल्म...

एमपी डेस्क: सीएम शिवराज चौहान ने आज द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से सौजन्य भेंट की। विवेक अग्निहोत्री ने सीएम के साथ पौधरोपण किया। इस दौरान विवेक ने मध्य प्रदेश की तारीफ की और कहा कि मध्यप्रदेश सबसे शांतिप्रिय भूमि है।

PunjabKesari

सीएम शिवराज ने अपने ट्विटर पर जानकारी सांझा करते हुए लिखा कि कश्मीर से विस्थापित पंडित परिवारों की पीड़ा को उद्धृत करती फिल्म #TheKashmirFiles के निर्देशक @vivekagnihotri का निवास पर स्वागत, अभिनंदन किया। देश के इस गंभीर मुद्दे पर अद्भुत फिल्म निर्माण के लिए उन्हें और पूरी टीम को बधाई दी। यह फिल्म सभी को देखनी चाहिए।

PunjabKesari

वहीं इस दौरान फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि हम फिल्म के जरिए बताना चाहते थे कि किस तरह हमारे कश्मीरी भाईयों बहनों ने भारत के महान मूल्य को संभाल कर रखा। उन्होंने कभी बंदूक नहीं उठाई, कभी किसी को गाली नहीं दी। उन्होंने अपने बच्चों को शिक्षा दी। यही वजह है कि आज पूरे विश्व में कोई भी कश्मीरी हिंदू अशिक्षित नहीं है।

PunjabKesari
 



विवेक ने कहा कि मैं भोपाल का हूं मेरी पत्नी इंदौर की है। मैं खुश हूं कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस फिल्म को टैक्स फ्री किया और सभी को फिल्म ज्यादा से ज्यादा देखने के लिए प्रेरित किया । इसके लिए मैं उनका धन्यावाद करता हूं। वहीं विवेक अग्निहोत्री ने सीएम शिवराज और मध्य प्रदेश की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में ऐसा व्यक्ति नहीं है जो हर रोज एक पेड़ लगाता है। खास बात यह कि सीएम शिवराज और विवेक अग्निहोत्री ने जो पौधे लगाए उनमें एक का नाम शिव और एक का शारदा रखा गया। विवेक ने प्रदेश में Genocide म्यूजियम बनाने का प्रस्ताव भी रखा।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Start delayed due to rain

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!