घरेलू सिलेंडरों से LPG निकालकर कमर्शियल सिलेंडरों में भरने के धंधे का भंडाफोड़, 2 आरोपियों के साथ 43 सिलेंडर जब्त

Edited By meena, Updated: 22 Jun, 2022 07:58 PM

2 arrested for stealing lpg from domestic cylinders

इंदौर पुलिस ने घरेलू रसोई गैस कमर्शियल उपयोग में ले कर एलपीजी गैस को अवैध रूप से भरने वाले गिरोह के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने मौके से 43 गैस सिलेंडर और नोजल बरामद की गई है। साथ ही दो आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया है।

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस ने घरेलू रसोई गैस कमर्शियल उपयोग में ले कर एलपीजी गैस को अवैध रूप से भरने वाले गिरोह के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने मौके से 43 गैस सिलेंडर और नोजल बरामद की गई है। साथ ही दो आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया है।

PunjabKesari

दरअसल चंदन नगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए घरेलू रसोई गैस एलपीजी को कमर्शियल गैस सिलेंडर में किसी मशीन के द्वारा भर रहे हैं। सूचना पर से जानकारी मिली कि अवैध रूप से चले आ रहे गैस भरने को लेकर पुलिस ने टीम गठित कर छापामार कार्यवाही की जहां गीता नगर में मौजूद पुलिस ने एक मकान पर दबिश देकर मौके से 43 गैस सिलेंडर सहित दो लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया है। पकड़े गए आरोपी दिलशाद और अब्दुल वाहिद काफी लंबे समय से अवैध रूप से गैस भरने का काम कर रहे थे पुलिस अवैध रूप से लाए गए सिलेंडरों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। वही कंपनी को भी पत्र लिखेगी कितनी बड़ी मात्रा में सिलेंडर कहां और किस-किस को बेचे गए थे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!