अडानी ग्रुप ने मांझी को दिया फ्लाइट का टिकट, पत्नी को परीक्षा दिलाने स्कूटी से झारखंड से पहुंचे थे M

Edited By Vikas kumar, Updated: 08 Sep, 2020 04:38 PM

adani group gave manjhi a flight ticket

अपनी गर्भवती पत्नी को डीएलएड की परीक्षा दिलाने झारखंड से स्कूटी में ग्वालियर पहुंचे धनंजय मांझी पर को एक बड़ी मदद दी गई है। दरअसल उनको और उनकी पत्नी सोनी हेंब्रम को देश ...

ग्वालियर (अंकुर जैन): अपनी गर्भवती पत्नी को डीएलएड की परीक्षा दिलाने झारखंड से स्कूटी में ग्वालियर पहुंचे धनंजय मांझी पर को एक बड़ी मदद दी गई है। दरअसल उनको और उनकी पत्नी सोनी हेंब्रम को देश के प्रसिद्ध औद्योगिक समूह अडानी फाउंडेशन की चेयरपर्सन स्वीटी अदानी ने वापसी के लिए हवाई टिकट भेजा है। उन्होंने  पति-पत्नी के जज्बे को सलाम करते हुए यह हवाई टिकट उनके ग्वालियर स्थित ठिकाने पर भेजा। अब 16 सितंबर को धनंजय और उनकी पत्नी सोनी हवाई जहाज से अपनी यात्रा पूरी करेंगे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Adani Group, Flight Tickets, Scooters, Jharkhand to Gwalior, to get exams, Gautam Adani

दरअसल झारखंड के गोड्डा में रहने वाले धनंजय और उनकी पत्नी सोनी हेंब्रम इन दिनों आयोजित की जा रही डीएलएड की परीक्षा में शामिल होने के लिए अपने स्कूटर पर 1176 किलोमीटर की यात्रा पूरी करके ग्वालियर पहुंचे थे। बेहद कम पढ़े लिखे धनंजय अपने पत्नी सोनी के पढ़ाई के प्रति रुझान को देखते हुए उन्हें यह परीक्षा दिलाने के लिए इन दिनों ग्वालियर आए हैं। पिछले दिनों-पति पत्नी कि इस विपरीत परिस्थितियों में दुर्गम यात्रा को लेकर लोगों ने उनके जज्बे की तारीफ की थी, और इनकी कहानी मीडिया की सुर्खियां भी बनी थी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Adani Group, Flight Tickets, Scooters, Jharkhand to Gwalior, to get exams, Gautam Adani

गौरतलब है कि लाकडाउन में धनंजय की नौकरी छूट गई थी। भाई भी नहीं रहा, इसके बाद भी वह पत्नी को शिक्षक बनाने के लिए स्कूटर से ग्वालियर तक आ पहुंचा। अडानी ग्रुप में चेयरपर्सन ने धनंजय की लगन देख उसे मदद करने की बात की और उसे हवाई टिकट भेज दिए। क्योंकि उस समय बस और रेल चालू नहीं थी। टैक्सी के लिए उस पर पैसे नहीं थे। दंपत्ति का स्कूटर बाद में रेलवे द्वारा रांची भेजा जाएगा। फिलहाल जो उसे टिकट मिला है उसमें हैदराबाद होकर रांची के लिए हवाई टिकट आया है। इस पर धनंजय ने खुशी का इजहार किया है और अपने जैसे लोगों की मदद के लिए लोगों को आगे आने की अपील की है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Adani Group, Flight Tickets, Scooters, Jharkhand to Gwalior, to get exams, Gautam Adani

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!