गृह मंत्री बनने के बाद अमित शाह पहली बार कल आएंगे MP, जबलपुर में CAA के समर्थन में करेंगे रैली

Edited By Jagdev Singh, Updated: 11 Jan, 2020 04:20 PM

after become home min amit shah visit mp 1st time tomorrow rally caa jabalpur

बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून के बारे में आम लोगों को जागरूक करने के लिए देशव्यापी अभियान चला रही है। इसी क्रम में गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को जबलपुर आ रहे हैं। गृह मंत्री के तौर पर शाह की यह पहली मध्य प्रदेश यात्रा...

जबलपुर: बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून के बारे में आम लोगों को जागरूक करने के लिए देशव्यापी अभियान चला रही है। इसी क्रम में गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को जबलपुर आ रहे हैं। गृह मंत्री के तौर पर शाह की यह पहली मध्य प्रदेश यात्रा होगी। जबलपुर में अमित शाह की रैली गैरिसन ग्राउंड में होगी, जिसके लिए विशाल सभास्थल तैयार किया गया है। गैरिसन ग्राउंड में अमित शाह सीएए के समर्थन में सभा करने के साथ-साथ लोगों से संवाद भी करेंगे।

जबलपुर में गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए बने सभास्थल को विवेकानंद परिसर का नाम दिया गया है। वहीं सभास्थल में बनाए गए प्रवेश द्वारों को भी महापुरुषों का नाम दिया गया है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। वहीं इस सभा में 25,000 से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही हैं। इसके मद्देनजर सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन व पुलिस भी मुस्तैद है। डुमना एयरपोर्ट से सर्किट हाउस एवं सभास्थल तक कार्केड रिहर्सल के साथ ही पूरे मार्ग पर सुरक्षाबल तैनात किया गया है। पूरे आयोजन में डीआईजी रैंक के अधिकारियों के साथ सुरक्षाबल के 2700 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है।

गृह मंत्री अमित शाह अपने तय कार्यक्रम के अनुसार अहमदाबाद से जबलपुर के लिए रवाना होंगे और डुमना एयरपोर्ट पर दोपहर के लगभग 2 बजे पहुंचेंगे। डुमना विमानतल से वह सर्किट हाउस में कुछ देर रुकने के बाद सभास्थल पर पहुंचेंगे। जबलपुर में करीब 2 घंटे तक रुकने के बाद वह शाम 4 बजे दिल्ली रवाना होंगे। सीएए के समर्थन में मध्य प्रदेश के जबलपुर में गृह मंत्री की सभा के आयोजन को कई मायनों में खास बताया जा रहा है। नागरिकता कानून को लेकर प्रदेश में सबसे ज्यादा हिंसा जबलपुर में ही भड़की थी। वहीं जबलपुर महाकौशल का केंद्र भी है, जहां से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी आते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!