एयरपोर्ट के बाद योगेश ने थाने में मचाया उत्पाद, टीआई को काटा, सिपाही की फाड़ी वर्दी

Edited By meena, Updated: 05 Feb, 2020 11:41 AM

after the airport yogesh organized a product in the police station

भोपाल एयरपोर्ट पर उत्पात मचाने वाले योगेश त्रिपाठी ने रिमांड के दौरान पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। योगेश ने गांधी नगर के नए थाना प्रभारी विजय सिंह सेंगर के हाथ में दांत से काट लिया। सिपाही भोजराज की वर्दी भी फाड़ दी...

भोपाल: भोपाल एयरपोर्ट पर उत्पात मचाने वाले योगेश त्रिपाठी ने रिमांड के दौरान पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। योगेश ने गांधी नगर के नए थाना प्रभारी विजय सिंह सेंगर के हाथ में दांत से काट लिया। सिपाही भोजराज की वर्दी भी फाड़ दी। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस मेडिकल चैकअप कराने के लिए उसे लेकर हमीदिया पहुंची तो वहां भी योगेश ने हंगामा मचाया। इसके बाद डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगा कर काबू में किया। वह कभी बड़ा शांत तो कभी कभी बहुत बोलता। पुलिस ने समझाया तो गाली-गलौज करने लगा।

PunjabKesari

योगेश 5 दिन तक गांधी नगर पुलिस की रिमांड पर है। मंगलवार को उसे हमीदिया अस्पताल जांच के लिए ले जाया गया। वहां भी वह अजीबोगरीब हरकतें करने लगा। वहां उसके हाथ-पैर स्ट्रेचर से बांध दिए। योगेश के साथ उसकी मां और बहन भी अस्पताल पहुंचीं। बेटे को इस हाल में देखकर दोनों की आंखें नम हो गईं।

PunjabKesari

योगेश की मनोस्थिति जांचने के लिए पुलिस ने उसे कागज पर कुछ लिखने के लिए कहा। पहले तो योगेश टाल मटोल करने लगा लेकिन फिर पेन उठाकर लिखना शुरू कर दिया। लिखा- सुबह हो गई है, गुड मॉर्निंग। मैं समझ गया हूं, आप लोग मुझे कहीं लेकर जाने वाले हैं। आदेश का पालन होगा। सोमवार को उसने लिखा था एवरीथिंग इज गुड, सब ठीक हो रहा है। एयरपोर्ट में घुसने की वजह साफ नहीं

PunjabKesari

भोपाल पुलिस अभी तक आरोपी से राजा भोज एयरपोर्ट में अवैध रूप से घुसने की वजह नहीं जान सकी है। पूछताछ के दौरान आरोपी की हरकतों से पुलिस भी हैरान है। राज्य की खुफिया एजेंसियां और एटीएस ने आरोपी से जब पूछताछ की तब उसने कोई भी जानकारी नहीं दी।
बता दें कि रविवार को भोपाल निवासी योगेश राजा भोज हवाई अड्डे की दीवार फांद कर अंदर घुस गया। यहां उसने हवाईअड्डे से लगे मध्यप्रदेश सरकार के (स्टेट) हैंगर की पार्किंग में खड़े राधास्वामी सत्संग के हेलिकॉप्टर अगस्ता एडब्ल्यू- 139 में तोड़फोड़ की। इसके बाद उदयपुर जा रही स्पाइस जेट की फ्लाइट के आगे रनवे पर लेट गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!