PM

2023 में सभी सीटों पर आजाद समाज पार्टी लड़ेगी चुनाव, चंद्रशेखर बोले- दलितों और अल्पसंख्यकों को जागने की जरूरत है

Edited By meena, Updated: 21 Sep, 2022 03:34 PM

azad samaj party will contest elections on all seats in 2023

मंगलवार को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद करीब 6 घंटे की देरी से मंदसौर पहुंचे। यहां उन्होंने सुवासरा से मंदसौर तक करीब 60 किलोमीटर लंबा रोड़ शो किया और शहर के महाराणा प्रताप चौराहे पर जन सभा को संबोधित किया। सभा के दौरान उन्होंने बीते दिनों...

मंदसौर(प्रीत शर्मा): मंगलवार को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद करीब 6 घंटे की देरी से मंदसौर पहुंचे। यहां उन्होंने सुवासरा से मंदसौर तक करीब 60 किलोमीटर लंबा रोड़ शो किया और शहर के महाराणा प्रताप चौराहे पर जन सभा को संबोधित किया। सभा के दौरान उन्होंने बीते दिनों हुई कुछ घटनाओं को लेकर राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मप्र की सभी विधानसभा सीटों पर आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार उतारने की बात कही।

PunjabKesari
 

चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि कमजोरी की आवाज को बल देने के लिए वो मध्यप्रदेश में साइकिल यात्रा भी करेंगे। चंद्रशेखर आजाद रावण ने अपने संबोधन में कहा कि लगातार दलितों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा हैं। ऐसे में अब उन्हें जागने की जरूरत है। सभा में मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि अब वे बीजेपी और कांग्रेस दोनों को समर्थन ना देते हुए आजाद समाज पार्टी को विकल्प मानकर विधानसभा चुनाव में जीत दिलाएं।
 

PunjabKesari
 

अगर ऐसा होता है तो उन्होंने विधानसभा के बाहर मंदसौर गोलीकांड में मारे गए 6 किसानों की प्रतिमा भी स्थापित करने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने बहुजन समाज को 52 प्रतिशत तक आरक्षण देने का जिक्र भी किया। चंद्रशेखर आजाद ने अपने भाषण के दौरान यह भी कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वे कॉरपोरेट जगत पास मौजूद संपत्तियों को पुनः सरकारी संपत्ति में बदलेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!