बीएड-डीएड संघ करेगा CM हाउस घेराव, अभ्यर्थियों ने किया भूख हड़ताल करने का ऐलान

Edited By Vikas kumar, Updated: 07 Sep, 2020 04:14 PM

b ed deed association to encircle cm house

छत्तीसगढ़ में 14580 पदों पर शिक्षकों भर्ती की रुकी हुई प्रक्रिया को लेकर प्रशिक्षित बीएड- डीएड संघ अब खुल कर सामने आ रहे है। संघ के लोग आज सीएम हाउस घेराव करने निकले थे, इस ...

रायपुर (अभिषेक झा): छत्तीसगढ़ में 14580 पदों पर शिक्षकों भर्ती की रुकी हुई प्रक्रिया को लेकर प्रशिक्षित बीएड- डीएड संघ अब खुल कर सामने आ रहे है। संघ के लोग आज सीएम हाउस घेराव करने निकले थे, इसके साथ ही बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर भूख हड़ताल शुरू करने का भी ऐलान किया।

 PunjabKesari, B Ed D ed Association, CM House Gherao, Candidates, Hunger Strike, Announcement, Chhattarpur

वहीं मीडिया से बातचीत पर संघ के प्रांतीय अध्यक्ष दाउद खान ने बताया कि सोमवार की सुबह से प्रदेश भर के चयनित शिक्षक उम्मीदवार राजधानी के बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर जुटे और वहां से सीएम हाउस का घेराव करने निकले है जहां पुलिस ने उन्हें आगे नहीं जाने  दिया, इस दौरान खूम झूमाझपटी भी हुई। वहीं दाऊद खान का कहना है कि पिछले डेढ़ सालों से यह प्रक्रिया अटकी पड़ी है, और अब सरकार ने उस प्रक्रिया को पूरी करने की बजाय मेरिट लिस्ट की अवधि को एक साल के लिए और बढ़ा दिया है। यानी, हम हजारों युवा एक साल तक और बेरोजगार बैठे रहेंगे। उन्होंने सवाल किया कि जब कोरोना काल में भी भवन बन सकते हैं, मंदिर-हज हाउस बन सकते हैं, विधायकों के वेतन भत्ते बढ़ सकते हैं तो फिर शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर ही बजट का रोना क्यों रोया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!