प्यार में धोखा खाने वालों के लिए दिलजले आशिक ने रखा स्पेशल ऑफर, अब तेजी से फेमस हो रही ‘बेवफा एगरोल शॉप’

Edited By meena, Updated: 08 Jun, 2023 04:57 PM

bewafa eggrol shop is fast becoming famous in dhamtari

छत्तीसगढ के धमतरी को यूं ही अजब गजब नहीं कहा जाता है,बल्कि यहां कुछ न कुछ कारनामें होते रहते हैं

धमतरी (पूनम शुक्ला): छत्तीसगढ के धमतरी को यूं ही अजब गजब नहीं कहा जाता है,बल्कि यहां कुछ न कुछ कारनामें होते रहते हैं। इन दिनों शहर से लगे एक गांव में एगरोल की दुकान लगाने वाला युवक काफी चर्चा में है। युवक ने अपने दुकान का नाम बेवफा एगरोल वाला रख दिया। गांव के तिराहे में एक युवक ने प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए एगरोल की 25 रू नग रखी है। तो वही प्रेमी जोड़ों के लिए उबला अंडा 10 रू नग रखी है। वही इस रास्ते से गुजरने वालों की नजर ठेले पर पड़ते ही लोग ठेले की तस्वीर और ठहाके लगाने से अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं।


PunjabKesari

दरअसल अब तक आपने प्यार में धोखा मिलने पर गलत कदम उठाने वालों की खबरें देखी और सुनी होगी। लेकिन धमतरी मे दिलजले आशिक अपने गांव के तिराहे में एक एगरोल अंडे की दुकान खोल ली, जिसमें मोटे मोटे अक्षरों में बेवफा एगरोल वाला रख दी है। इस दुकान में प्यार में धोखा खाने वाले और प्रेमी जोड़ों के लिए विशेष ऑफर मिलती है। जी हां धमतरी से लगे सांकरा गांव के रहने वाले एक युवक नीतिन साहू की एगरोल की दुकान इन दिनों सुर्खियों में है। नीतिन ने बारहवीं तक पढ़ाई की है। नीतन ने अपने दुकान का नाम बेवफा एगरोल वाला रखा है। अब दुकान का नाम बेवफा एगरोल होने पर चर्चा तो होनी ही है। नीतिन से जब दुकान का नाम बेवफा एगरोल वाला रखने की वजह पूछी गई तो इस पर दुकानदार दिल का हाल सुनाने लगे।

PunjabKesari

उसने बताया कि तीन महीने से अंडे की दुकान लगा रहे हैं। दुकान आकर्षित दिखे इसके लिए उन्होंने दुकान का नाम बेवफा एगरोल वाला रख दिया। जिससे कस्टमर को रिझाने का काम आ सके। इसमे प्रेमी प्रेमिका को खास ऑफर भी दिया जाता है। उनकी मानें तो प्यार में धोखा खाने वाले लोगों के लिए एगरोल 25 रूपया है। प्रेमी जोड़ो के लिए उबला अंडा 10 रू दी जा रही है। जबकि मार्केट में एगरोल एक नग की कीमत 30 रू है। वही बेवफा की पोस्टर लगाने के बाद लोगों का आना जाना काफी बढ़ गया है। अक्सर फोटो खींचने के लिए लोग रूकते है। फिर सवाल जवाब होते रहते हैं।

PunjabKesari

नीतन बताते है कि बेवफा एगरोल का नाम देने से पहले सोशल मीडिया में उन्होंने बेवफा चाय वाला वीडियो देखा फिर अपने दुकान का नाम भी बेवफा एगरोल वाला रख लिया। प्रेमी जोड़े भी उनकी दुकान मे अंडे खाने के लिए आते है और 10 रू. में अंडे खाकर जाते है। बेवफा वाले भैया के नाम महशूर होने लगे है। महशूर होने के साथ मुनाफा भी अच्छे होने लगे है। नीतिन की मानें तो प्रतिदिन के हिसाब से 1000 रू की कमाई हो रही है। वही गांव के तिराहे पर लगी अंडे की दुकान में एगरोल खाने के लिए लोग रूक तो रहे है। खाने के साथ साथ बेवफा एगरोल वाला का पोस्टर देखकर ठहाके लगाने से भी अपने आप को नहीं रोक पा रह हैं और जाते जाते अपने मोबाईल पर इस ठेले की तस्वीर भी कैद कर रहे है लेकिन सभी लोग अपना अपना तर्क दे रहे हैं।

PunjabKesari

बहरहाल बेवफा एगरोल वाला अंडे की दुकान की खूब चर्चा हो रही है। आसपास से गुजरने वाले लोगों की नजर दुकान की ओर पड़ने लगी है। लोग इस दुकान की तस्वीर अपने मोबाईल के कैमरे में कैद कर रहे है। नीतिन की दुकान अब महशूर होने लगी है। इसके साथ ही प्रेमी जोड़ों के लिए विशेष ऑफर भी दिया जा रहा है l

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!