कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा बयान- 15 महीने में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार की इबारत लिख डाली

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 27 Oct, 2020 05:09 PM

cabinet minister bhupendra singh s big statement

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा भाजपा उपचुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने कहा है कि माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कमलनाथ की कोई तुलना नहीं की जा सकती। शिवराज सरकार का एकमा ...

भोपाल (इजहार हसन खान): नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा भाजपा उपचुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने कहा है कि माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कमलनाथ की कोई तुलना नहीं की जा सकती। शिवराज सरकार का एकमात्र उद्देश्य है विकास, जबकि 15 महीने की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार सिर्फ लूट-खसोट के भरोसे चलती रही थी। भोपाल के वल्लभ भवन में जहां विकास की इबारत लिखी जाती है वहां कांग्रेस ने अपनी 15 महीनों की सरकार में ट्रांसफर उद्योग चलाकर भ्रष्टाचार की मिसाल लिख डाली। कांग्रेस ने विकास रोक कर प्रदेश को बंटाधार की तरफ आगे बढ़ाने का प्रयास किया। प्रदेश के विकास को गर्त में धकेलने वाली कांग्रेस को अब प्रदेश की जनता सबक सिखाएगी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Cabinet Minister Bhupendra Singh, BJP, Congress, Kamalnath, Shivraj singh

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि चुनाव सिर्फ तीन आधार पर लड़े जाते हैं- नेता, मुद्दे और संगठन। इनमें कांग्रेस के पास न नेता है, न संगठन और न मुद्दे। कांग्रेस के पास जमीनी कार्यकर्ता नहीं हैं। बिखरी हुई कांग्रेस पार्टी आखिर किस आधार पर चुनाव में उतरी है? उन्होंने कहा कि भाजपा में कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत है, लेकिन कांग्रेस में न कार्यकर्ता की पूछ है न नेता की। कांग्रेस में तो बस कमलनाथ की सरकार चलती है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!