MP में 'कमल' के हुए 'अटल', वाजपेयी की गवाही में लेंगे सुशासन की शपथ

Edited By suman, Updated: 20 Dec, 2018 04:26 PM

congress celebrates atal bihari vajpayee birthday

अब मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार 'सुशासन सप्ताह' मनाएगी। स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले 24 दिसंबर से पूरे प्रदेश में सुशासन सप्ताह शुरू हो जाएगा। इस दिन सभी सरकारी दफ़्तरों में कर्मचारी और अधिकारी सुशासन...

भोपाल: अब मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार 'सुशासन सप्ताह' मनाएगी। स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले 24 दिसंबर से पूरे प्रदेश में सुशासन सप्ताह शुरू हो जाएगा। इस दिन सभी सरकारी दफ़्तरों में कर्मचारी और अधिकारी सुशासन की शपथ लेंगे।

 

PunjabKesari

 

सीएम कमलनाथ ने आदेश दिया है कि पूरे प्रदेश में 25 से 30 दिसंबर तक सुशासन सप्ताह मनाया जाए। इस दौरान अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रशासकीय कार्य करने वाले  अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। वहीं 24 दिसंबर को अधिकारी -कर्मचारी सुशासन की शपथ लेंगे। भोपाल में मंत्रालय के सामने वल्लभ भाई पटेल पार्क में 11 बजे अधिकारियों और कर्मचारियों को सुशासन की शपथ दिलाई जाएगी। पूरे प्रदेश में इस दिन जिला मुख्यालयों पर सभा की जाएगी। इसमें अटल बिहारी वाजपेयी की फोटो रखकर उसके सामने कर्मचारी सुशासन की शपथ लेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!