कंप्यूटर बाबा की गिरफ्तारी पर देव मुरारी बापू ने जताई खुशी , बोले- मेरी भविष्यवाणी सच साबित हुई

Edited By meena, Updated: 08 Nov, 2020 03:49 PM

dev murari bapu expressed happiness over the arrest of computer baba

विधानसभा उपचुनाव के बाद मध्य प्रदेश प्रशासन हरकत में आ गया है। हाल ही में फ्रांस के राष्ट्रपति का विरोध करने पर कांग्रेस विधायक आरीफ मसूद का कॉलेज जमींदोज करने के बाद रविवार सुबह नर्मदा न्यास के पूर्व अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा के आश्रम और विश्राम गृह को...

भोपाल(प्रतुल पाराशर): विधानसभा उपचुनाव के बाद मध्य प्रदेश प्रशासन हरकत में आ गया है। हाल ही में फ्रांस के राष्ट्रपति का विरोध करने पर कांग्रेस विधायक आरीफ मसूद का कॉलेज जमींदोज करने के बाद रविवार सुबह नर्मदा न्यास के पूर्व अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा के आश्रम और विश्राम गृह को ढहा दिया गया। इस एक्शन के बाद जहां कांग्रेस नेता व कलोता समाज में विरोध के स्वर उठे हैं वहीं संत देव मुरारी बापू ने इंदौर प्रशासन का धन्यवाद किया है। साथ ही दावा किया कि मेरी भविष्यवाणी सच साबित हुई है।

PunjabKesari

दरअसल, इंदौर प्रशासन ने रविवार सुबह बड़ी कार्रवाई करते हुए कहा कि कंप्यूटर बाबा के गोमटगिरी स्थित आश्रम और आरामगाह को 100 से अधिक निगम वाहनों और बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचकर ध्वस्त कर दिया। साथ ही शांति भंग करने के आरोप में वारंट जारी कर कंप्यूटर बाबा सहित कुल 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

कंप्यूटर बाबा पर कार्रवाई को लेकर देव मुरारी बापू ने खुशी जताई है उन्होंने कहा कि अब कंप्यूटर बाबा गए हैं अभी तो कमलनाथ जेल जाएंगे। मेरी भविष्यवाणी सच साबित हुई। बता दें कि 14 अक्टूबर 2019 को देवमुरारी बापू ने भोपाल की धरती से कंप्यूटर बाबा के जेल जाने की भविष्यवाणी की थी। देवमुरारी बापू कंप्यूटर बाबा के खिलाफ टीटीनगर थाने में जान से मारने के मामले में प्रकरण दर्ज करा चुके है। बापू ने कहा ईश्वर के घर देर है अंधेर नहीं ईश्वर के घर देर है, अंधेर नहीं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!