SBI ब्रांच के 2 कर्मचारी डकार गए 70 लाख रुपए, EOW ने दर्ज किया केस

Edited By Vikas kumar, Updated: 04 Oct, 2019 03:06 PM

eow filed case in satna

ऊंचेहरा में एसबीआई ब्रांच में 70 लाख 44 हजार रुपए के गबन का मामला सामने आया है। राज्य आर्थिक अपराध ब्यूरो ने ग्राहक सहायक अल्बर्ट गौरव सुरेन और एक शख्स के खिलाफ आई

सतना (रविशंकर पाठक): ऊंचेहरा में एसबीआई ब्रांच में 70 लाख 44 हजार रुपए के गबन का मामला सामने आया है। राज्य आर्थिक अपराध ब्यूरो ने ग्राहक सहायक अल्बर्ट गौरव सुरेन और एक शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा-409 और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की 7(सी), 13 (1) ए, 13 (2) के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari, Unchehra SBI branch, corruption, EOW, crime case registered, police, Satna, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

ईओडब्ल्यू के पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने बताया कि 'आरोपों के सत्यापन के बाद कई खामियां सामने आई हैं, जिसके आधार पर कार्रवाई की गई है'। मध्यप्रदेश राज्य सहकारी विपणन संघ ने ऊंचेहरा में एसबीआई ब्रांच के खाते में 18 फरवरी 2019 तक की अवधि में अलग-अलग तारीखों में खाद विक्रय की एवज में 27 लाख 43 हजार 97 रुपए की राशि जमा कराने के लिए ग्राहक सहायक अल्बर्ट गौरव सुरेन को दी गई थी। उसने कैश तो ले लिया लेकिन उसे खाते में डालने की बजाय हेर-फेर कर दी। इसी तरह ई-बाजार लिमिटेड ऊंचेहरा के विक्रय सहायक अंकलेश श्रीवास्तव ने जुलाई  2018 से मार्च 2019 तक की अवधि के बीच संस्थान के एसबीई ब्रांच साकेत नगर नई दिल्ली में संचालित खाते में जमा करने के लिए ऊंचेहरा शाखा के कैश काउंटर में ग्राहक सहायक को 43 लाख एक हजार 270 रुपए दिए गए थे, तो वो रकम भी जमा नहीं कराई गई। फिलहाल राज्य आर्थिक अपराध ब्यूरो ने अलग-अलग शिकायतों के आधार पर दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!