हनी ट्रैप: केंद्रीय मंत्री का बेटा भी हुआ था शिकार, केस की जड़े दिल्ली-गाजियाबाद तक फैली

Edited By meena, Updated: 27 Sep, 2019 04:15 PM

honey trap union minister s son was also victimized

इस केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है रोज नये खुलासे हो रहे हैं। हनी ट्रैप केस में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। केंद्रीय मंत्री का बेटा भी इस गिरोह का शिकार बन चुका है। जांच में पता चला कि महिलाओं से मिले वीडियो क्लिप में केंद्रीय मंत्री के...

भोपाल: इस केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है रोज नये खुलासे हो रहे हैं। हनी ट्रैप केस में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। केंद्रीय मंत्री का बेटा भी इस गिरोह का शिकार बन चुका है। जांच में पता चला कि महिलाओं से मिले वीडियो क्लिप में केंद्रीय मंत्री के बेटे के भी अश्लील फोटो है। इस केस में दूसरा खुलासे में इस केस के तार दिल्ली गाजियाबाद से जुड़े होने की बात सामने आई है। इस रैकेट में अब तक कई नेताओं और आईएएस और आईपीएस अफसरों के नाम पहले से ही लिए जा रहे हैं। ताजा हुए खुलासे से राजनेताओं और प्रशासनिक विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। इस केस की मॉनिटरिंग खुद सीएम कमलनाथ कर रहे हैं।

PunjabKesari
 

केंद्रीय मंत्री का बेटा भी हुआ शिकार
हनी ट्रैप केस में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों से पता चला है कि इसके जाल में एक केंद्रीय मंत्री के बेटे को भी हनी ट्रैप कर ब्लैकमेल किया गया था। भोपाल की रहने वाली महिला आरोपी ने उसे ब्लैकमेल किया था। बताया जा रहा है कि बदनामी के डर से केंद्रीय मंत्री ने मोटी रकम देकर आरोपी महिला से अपने बेटे का पीछा छुड़ाया था। ये भी पता चला है कि महिलाओं से जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिली है, उसमें इस केंद्रीय मंत्री के बेटे का वीडियो भी है। 

PunjabKesari

बड़े बड़े बिजनेस मैन थे निशाने पर 
हनी ट्रैप में भोपाल के कई बड़े कारोबारियों के नाम भी आ रहे हैं बताया जा रहा है कि शहर के पॉश मार्केट के कई व्यापारी भी हनी ट्रैप के शिकार हुए हैं। हनी ट्रैप में पकड़ी गई आरोपी महिला ने इन सबको अपना शिकार बना रखा था। इसमें न्यू मार्केट के करीब 10 बड़े कारोबारी हनी ट्रैप के शिकार हुए थे। एसआईटी को कॉल डिटेल में कई व्यापारियों के नंबर मिले हैं।

PunjabKesari

ट्रेन में बने वीडियो मिले
गैंग की आरोपी महिलाओं ने ट्रेन में सफर के दौरान भी कई रसूखदारों के वीडियो बनाए थे। इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में जो वीडियो क्लिप्स मिले हैं। वे सारे वो होटल, घर, फार्म हाउस, क्लब, रेस्ट हाउस में बनाए गए हैं। ये भी पता चला है कि दिल्ली, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, यूपी, हरियाणा, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, मुंबई के होटलों में आरोपी युवतियों ने चोरी-चोरी वीडियो बनाए थे जो अब बरामद किए गए हैं। एसआईटी सभी वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

PunjabKesari

गाजियाबाद में MP पुलिस की साइबर सेल ने ले रखा था फ्लैट
मध्यप्रदेश पुलिस की सायबर सेल ने गाजियाबाद के पॉश इलाके में बिना शासन की मंजूरी के फ्लैट ले रखा था। डीजीपी वीके सिंह ने इस मामले की जानकारी होने के बाद कई वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों को फटकारा और पूछा कि इतनी दूर सायबर सेल के लिए फ्लैट लेने का क्या कारण था। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में सायबर सेल से फ्लैट खाली करवा लिया है।सूत्रों के अनुसार, दिल्ली में मध्यप्रदेश पुलिस की सायबर सेल ने सरकारी कामकाज के नाम पर गाजियाबाद के एक पॉश इलाके में किराए पर फ्लैट लिया हुआ है। फ्लैट के दिल्ली से इतना दूर लेने और शासन स्तर से कोई मंजूरी नहीं होना कई सवाल खड़े कर रहा है।

PunjabKesari

आरती ने कबूला गुनाह
हनी ट्रैप में चुप्पी साधने वाली आरती दयाल ने पहली बार इस मामले में कुछ बोला है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। फिलहाल उससे गैंग को चलाने की प्रक्रिया के बारे में पूछताछ की जा रही है। आरती ने यह भी दावा किया कि वह अपराध को अंजाम देने के लिए गिरोह के सदस्यों से प्रभावित थी।' 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!