शराब माफिया को खत्म करना है तो उसकी होम डिलीवरी करवा दीजिए: शिवराज सिंह चौहान

Edited By Jagdev Singh, Updated: 11 Jan, 2020 02:23 PM

if liquor mafia is to be abolished get it delivered home shivraj chauhan

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार की शराब नीति को लेकर फिर निशाना साधा है। उनका कहना है कि शराब माफिया पर रोक लगाने के लिए सीएम कमलनाथ जो तर्क दे रहे हैं उससे मैं संतृष्ट नहीं हूं। अगर ऐसे ही शराब माफिया को खत्म करना है तो उसकी होम...

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार की शराब नीति को लेकर फिर निशाना साधा है। उनका कहना है कि शराब माफिया पर रोक लगाने के लिए सीएम कमलनाथ जो तर्क दे रहे हैं उससे मैं संतृष्ट नहीं हूं। अगर ऐसे ही शराब माफिया को खत्म करना है तो उसकी होम डिलीवरी करवा दीजिए।

मध्य प्रदेश सरकार से शिवराज सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष में प्रदेश को नशे में ना डुबोएं। उन्होंने कहा कि वे किसी तरह का पत्र युद्ध नहीं चाहते। उन्होंने सीएम कमलनाथ को पत्र का जवाब देने के लिए धन्यवाद भी दिया, लेकिन कहा कि उनका जवाब दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर नई शराब नीति का विरोध किया था। मैं आज फिर कहता हूं कि यह फैसला प्रदेश का कबाड़ा कर देगा।

शिवराज का कहना है कि उनकी रुचि किसी जीत-हार में नहीं है। महात्मा गांधी के 150वें जयंतीवर्ष में हम मध्य प्रदेश को ऐसा न बनाये की मध्यप्रदेश नशे में डूब जाए। उनका कहना है कि पत्र द्वारा सीएम द्वारा दिए गए तर्क से संतुष्ट नहीं हूं। जवाब गले में उतरने वाला नहीं है। ये आपका तर्क नहीं शराब माफियाओं का तर्क है। आपका तरीका अगर यह है माफियाओं को खत्म करने का है तो क्यों इतना बड़ा आबकारी अमला बनाया।

शिवराज ने कहा कि मेरे सीएम कार्यकाल में शराब की दुकानों की बात जो यह कह रहे हैं तो मैं आपको बता दूं, 2011 से 2018 तक एक नई दुकान नहीं खुली शराब की। उल्टा हमने तो दुकानें बंद की हैं। उन्होंने कहा कि सीएम कमलनाथ ने एक टीम बना रखी है जो मेरे कुछ कहते ही कुतर्क शुरू कर देती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!