डबरा में थाना प्रभारी विनायक शुक्ला के इशारों पर हो रही है खुलेआम चोरी की घटनाएं: इमरती देवी

Edited By Devendra Singh, Updated: 23 Nov, 2022 05:53 PM

imarti devi alleged dabra city police station incharge for theft

डबरा सिटी में चोर लागातर सक्रिय हैं। जो वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों ने 35 लाख की लूट के बाद आज फिर से 15 लाख से ज्यादा की चोरी की बड़ी वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है।

डबरा (भरत रावत): ग्वालियर के डबरा सिटी थाना क्षेत्र में चोर लागातर सक्रिय हैं। जो वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों द्वारा कल हुई 35 लाख की लूट के बाद आज फिर से 15 लाख से ज्यादा की चोरी की बड़ी वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है। जिसमें जीएस बिजनेस नाम से संचालित इलेक्ट्रॉनिक फर्म के गोदाम पर चोरों ने लाखों की चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यह चोरी की घटना शुगर मिल कैंपस में बने गोदाम में दी गई है। जिसका खुलासा फर्म के मालिक नरेंद्र सिंह जैन के गोदाम में इलेक्ट्रॉनिक सामान कम होने की भनक लगी। जिसके बाद जब उन्होंने गोदाम में रखे इलेक्ट्रॉनिक से मिलान किया तो सामान कम होना पाया। जिसके बाद मालिक ने सीसीटीवी फुटेज चेक किये। जिसमें चोरों ने एक छोटा हाथी वाहन में चोरों के द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने की घटना सामने आई। जिसमें चोर फ्रिज, एलईडी टीवी, अलमारी, एसी, कूलर जैसा कीमती सामान ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

फरियादी ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की 

चोरों द्वारा चोरी की वारदात लगातार 3 से 4 दिन तक लगातार दिए जाने की घटना सीसीटीवी फुटेज में सामने आई है। फिलहाल फर्म के संचालक नरेन्द्र जैन के द्वारा सिटी थाना पुलिस में आवेदन देकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लेकिन अब देखना होगा कि आखिरकार लगातर हो रही लूट चोरी की बड़ी वारदातों पर पुलिस कब अंकुश लगा पाएगी। फिलहाल सिटी थाना क्षेत्र में चोर और लुटेरे लोगों के लिए सिरदर्द बने हैं और लगातार बेखौफ होकर चोरी एवं लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और व्यपारी व नगर के लोग भय व्याप्त बना हैं।

PunjabKesari

इमरती देवी ने थाना प्रभारी को बताया 'दोषी'

वहीं बीजेपी नेता इमरती देवी ने सिटी थाना प्रभारी विनायक शुक्ला को दोषी मानते हुए कहा है कि लूट और डकैती जैसी घटनाएं सिटी थाना प्रभारी करवा रहा है।

 

 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!