खाद्य विभाग और क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई, 2 इलाकों से पकड़ा घरेलू गैस सिलेंडर का जखीरा

Edited By meena, Updated: 10 Feb, 2024 05:13 PM

indore stockpile of domestic gas cylinders seized from 2 areas

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में आज खाद्य विभाग और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 2 स्थानों से घरेलू गैस सिलेंडर का जखीरा पकड़ा है...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में आज खाद्य विभाग और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 2 स्थानों से घरेलू गैस सिलेंडर का जखीरा पकड़ा है, जिसमें 2 आरोपियों को भी हिरासत में लिया है। यह आरोपी घरेलू सिलेंडर की गैस को कमर्शियल सिलेंडर में रिफिल करते थे, जिसपर सूचना के बाद आज यह कार्रवाई हुई है।

PunjabKesari

दरअसल, जिला प्रशासन लगातार अवैध रूप से संचालित होने वाले गैस सिलेंडर और पटाखों पर गोदाम पर भी कार्रवाई कर रहा है। इसी की तहत क्राइम ब्रांच को मुखबीर से सूचना मिली जिसके बाद खजराना के तंजीम नगर और खिजाराबाद स्थित अलग-अलग ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की गई, जहां से बड़ी मात्रा में घरेलू गैस सिलेंडर बरामद किए हैं।

PunjabKesari

कार्रवाई में सामने आया है कि पकड़ाए अख्तर और समद नामक दोनों आरोपी घरेलू गैस सिलेंडरों को कमर्शियल गैस सिलेंडर में भरकर बेचने का काम करते थे। वही रहवासी इलाके में इतनी बड़ी मात्रा में गैस सिलेंडर का भंडारण एक बड़ी घटना को दावत दे रहा था। वही इस कार्रवाई में पुलिस को पैकेजिंग का समान और रिफिलिंग के इस्तेमाल में आने वाली तीन मशीन भी बरामद की है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!