जीतू पटवारी बोले- झूठ और मोदी का चोली दामन का संबंध, लोकसभा नतीजों को लेकर किया बड़ा दावा

Edited By meena, Updated: 15 May, 2024 03:08 PM

jeetu patwari said  lies and modi s bodice and hemline relationship

एमपी में लोकसभा चुनाव के दौरान इंडिया गठबंधन के विजन को प्रमुखता के साथ जनता तक पहुंचने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया का आभार...

भोपाल(विनीत पाठक): एमपी में लोकसभा चुनाव के दौरान इंडिया गठबंधन के विजन को प्रमुखता के साथ जनता तक पहुंचने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया का आभार व्यक्त किया है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि मीडिया ने कांग्रेस - इंडिया गठबंधन का जो विजन था उसे जनता तक पहुंचाया। जीतू पटवारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दुखद परिणाम के बाद भी कार्यकर्ताओं ने मजबूती के साथ चुनाव लड़ा।

जीतू पटवारी ने एमपी बीजेपी के 29 पार वाले संकल्प पर निशाना साधते हुए कहा आखिरी चरण में तो बीजेपी ने दावा ही नहीं किया। जो 29 सीट जीतने का दावा वो कर रही थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनाव के बीच बहुत सारी झूठी बातें बोली, कांग्रेस के न्याय पत्र को लेकर आरोप लगाया कि मंगलसूत्र छीन लेंगे, जिसे दुनियाभर में क्रिटिसाइज किया गया। झूठ और मोदी का चोली दामन का साथ है। जीतू पटवारी ने कहा कि मोदी केवल नफरत, घृणा और बंटवारे की राजनीति करते हैं। बीजेपी के किसी नेता ने अपने विजन डॉक्यूमेंट का जिक्र नहीं किया। मुखमंत्री मोहन यादव ने आदिवासियों का अपमान किया। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने बंगाल में झूठ बोला। उन्होंने कहा कि महिलाओं को एमपी में 3 हज़ार रुपए मिल रहे हैं। यह चाइना का माल मोदी की गारंटी है। इस बीच जीतू पटवारी ने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा का परिणाम आश्चर्यजनक होगा।

एमपी कांग्रेस डबल डिजिट में सीट ले आए तो आश्चर्य नहीं होगा। इस मौके पर एमपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि मैंने 5 पत्र सीएम मोहन को लिखे है। उनसे गृह विभाग नहीं संभाला जा रहा है। इसलिए उनको गृह विभाग किसी और को दे देना चाहिए। भोपाल में निजी स्कूल संचालक के खिलाफ बुलडोजर क्यों नहीं चल रहा है,क्योंकि वो बीजेपी का साथी है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव को जीतू पटवारी ने चापलूस करार दे दिया। उन्होंने NCRB के आंकड़ों के आधार पर कहा कि

एमपी में 25 फीसदी अपराध बढ़े है। लगातार अवैध वसूली और महिला अपराध बढ़ रहे है। जब से सीएम का पद मोहन यादव ने संभाला है प्रदेशभर में उनके रिश्तेदार धमकियां दे रहे है। उन्होंने कहा कि यह दलालों की सरकार है। हर सरकारी विभाग में दलाल सक्रिय है। जल्द हम दलालों की सूची जारी करेंगे। किस विभाग में कौन दलाल है उन सबके नाम हम जारी करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!