कमलनाथ सरकार के मंत्री मरकाम का अफसरशाही के खिलाफ छलका दर्द, कही ये बात

Edited By Vikas kumar, Updated: 20 Aug, 2019 01:04 PM

kamal nath government minister mercam spills pain against bureaucracy said this

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार को सत्ता में आए 8 महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी भी सरकार के मंत्रियों और अफसरों के बीच तालमेल सही नही है। मंत्री और विधायको के विवाद आए दिन सामने आ रहे हैं। कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमकार सिंह मरकाम...

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार को सत्ता में आए 8 महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी भी सरकार के मंत्रियों और अफसरों के बीच तालमेल सही नही है। मंत्री और विधायको के विवाद आए दिन सामने आ रहे हैं। कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमकार सिंह मरकाम का अफसरों के रवैये पर दर्द छलका है। उन्होंने अफसरों के रवैये पर सवाल उठाते हुए महापुरुषों के फोटो हटाकर उनके फोटो अपने कमरे में लगाने की बात कही है। 

PunjabKesari

दरअसल, मप्र के सीएम कमलनाथ ने सोमवार को कैबिनेट की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी दी गई। वहीं बैठक खत्म होने के बाद कैबिनेट मंत्री मरकाम का दर्द छलका। उन्होंने ने कहा कि मैं मेरे कक्ष में लगे महापुरुषों के फोटो हटाकर आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के फोटो लगाऊंगा, ताकि मेरी सुनवाई हो सके। आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नही है कि जब इस तरह अफसरों के कामकाज को लेकर सवाल उठे हो। पहले भी कई बार बैठको में यह मुद्दा उठ चुका है। हालांकि इसके चलते कईयों के तबादले भी किए गए हैं, लेकिन तालमेल अब भी नहीं बन रहा है। आए दिन मंत्री-विधायकों की अफसरों के साथ अनबन की खबरे मीडिया में सुर्खियां बनी हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!