कमलनाथ सरकार की मंत्री फिर बनी हंसी की पात्र, मंच से उठाई सिंधिया की चप्पल

Edited By suman, Updated: 21 Apr, 2019 11:35 AM

kamal nath minister of the ministry from the platform

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली कमलनाथ सरकार में मंत्री फिर सियासी गलियारों में फिर चर्चाओं में हैं। इस बार उनके चर्चा का विषय कोई बयान या भाषण नही बल्कि गुना सांसद ज्योति

भोपाल: अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली कमलनाथ सरकार में मंत्री फिर सियासी गलियारों में फिर चर्चाओं में हैं। इस बार उनके चर्चा का विषय कोई बयान या भाषण नहीं बल्कि गुना सांसद ज्योतिरात्य सिंधिया की चप्पल है। दरअसल, शनिवार को शिवपुरी में एक सभा को संबोधित करने के दौरान सिंधिया ने अपनी चप्पल उतार दी और तभी मंच पर बैठी कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उनकी चप्पल उठाने लगी, हालांकि इससे पहले ही प्रियदर्शनी और सिंधिया की नजर उन पर पड़ गई और उन्होंने रोक दिया।

PunjabKesari


ये है पूरा मामला
दरअसल, शिवपुरी-गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को अपना नामांकन भरने शिवपुरी पहुंचे थे। इसके पहले सिंधिया ने रोड शो किया और फिर नामांकन भरकर गांधी मैदान में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी प्रियदर्शनी सिंधिया, पूर्व मंत्री व पिछोर विधायक केपी सिंह और प्रदेश सरकार की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी भी मौजूद थी। सिंधिया ने जैसे ही सभा को संबोधित किया, इस दौरान मंच में ही उन्होंने अपनी चप्पल उतार दी। सिंधिया मंच में घूम-घूम कर भाषण दे रहे थे इस दौरान उन्होंने अपने पैरों से चप्पल को किनारे किया। तभी मंत्री इमरती देवी सिंधिया की चप्पल को हाथ से उठाने लगीं लेकिन जैसे ही सिंधिया औऱ प्रियदर्शनी ने उन्हें ऐसा करते देखा तो रोक लिया। इसके बाद मंत्री इमरती देवी की सियासी बाजार में खूब किरकिरी हो रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!