कांग्रेस पर बरसे मोदी, बोले- 'केरल में गाय काटते हैं और MP में गुणगान करते हैं'

Edited By suman, Updated: 18 Nov, 2018 06:26 PM

modi on the congress says cut the cow in kerala and sing

PM नरेंद्र मोदी ने की रविवार को मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में जनसभा की। इस दौरान मोदी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर तंज कसा। कमलनाथ के कथित वीडियो का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षजी वीडियो में कहते हैं कि...

छिंदवाड़ा: PM नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में जनसभा की। इस दौरान मोदी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर भी तंज कसा। कमलनाथ के कथित वीडियो का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षजी वीडियो में कहते हैं कि गुंडा-बदमाश-चोर-लुटेरा-भ्रष्टाचारी उम्मीदवार चलेगा, लेकिन जीतने वाला कैंडिडेट चाहिए। जिन्होंने ऐसे लोगों को सेलेक्ट किया है, क्या ऐसे लोगों को मध्यप्रदेश दिया जा सकता है।

PunjabKesari


मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा...
गुंडों से मध्यप्रदेश को बचाना चाहिए, जिन स्टैंडर्ड पर कांग्रेस ने उम्मीदवारों को चुना है, ऐसे लोगों को मध्यप्रदेश दे सकते हैं। नामदार दिल्ली में बैठकर ऐसे लोगों को पसंद कर रहे हैं। आज मुद्दा मध्यप्रदेश को ऐसे पंजे में जाने से बचाने का है।

. मध्यप्रदेश के मैनिफेस्टो में आप गाय का गुणगान करते हो, लेकिन केरल में खुलेआम सड़कों पर गाय के बछड़े काटे जाते हैं। आप मतदाताओं को मूर्ख मत बनाओ। आपके वादों में आपका खुद ही भरोसा नहीं होता। ये जनता ही नहीं, अपनी पार्टी के लोगों से भी धोखा करते हैं। धोखा करना, उनके खून में है, उनकी रगों में है। आज देश की जनता उनकी एक भी बात पर भरोसा नहीं करती है।

. राहुल गांधी का नाम लिए बिना मोदी ने कहा- नामदार छिंदवाड़ा के लोगों से मिलकर कहते हैं कि मुख्यमंत्री आपका होगा। ग्वालियर जाते हैं तो वहां कहते हैं मुख्यमंत्री आपका होगा। 8 अलग-अलग इलाकों में 8 अलग-अलग मुख्यमंत्रियों के नाम चलाते हैं। 

. धोखा कांग्रेस पार्टी के स्वभाव में है, इसलिए देश की जनता उन पर विश्वास नहीं करती। 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!