आरोपी की गिरफ्तारी पर बोलीं प्रज्ञा ठाकुर- मैं धमकियों से डरने वाली नहीं हूं, मेरा रक्षक ईश्वर है

Edited By Jagdev Singh, Updated: 19 Jan, 2020 01:44 PM

pragya spoke arrest accused i not afraid such threats their protector god

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को धमकी देने वाला युवक महाराष्ट्र के नांदेड़ से पकड़ लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा ऐसी धमकियों से वह डरने वाली नहीं हैं, उनका रक्षक ईश्वर है.............

भोपाल: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को धमकी देने वाला युवक महाराष्ट्र के नांदेड़ से पकड़ लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा ऐसी धमकियों से वह डरने वाली नहीं हैं, उनका रक्षक ईश्वर है।

पिछले हफ्ते भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के घर सफेद पाउडर के पाउच के साथ धमकी भरा पत्र पहुंचा था। इसमें उनकी हत्या की धमकी दी गई थी। धमकी देने वाले युवक को महाराष्ट्र के नांदेड़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर प्रज्ञा ने कहा, 'ऐसी कोरी धमकियों से मैं डरने वाली नहीं हूं। इस मामले में कांग्रेस ने मुंह की खाई है।' उन्होंने कहा कि जब मुझे धमकी भरा पत्र मिला था तो कहा गया था कि मैं नाटक करती हूं, जबकि सच्चाई यह है कि कांग्रेस आतंकवादियों का साथ देती है। मेरा रक्षक ईश्वर है। मुझे धमकी देने वाला गिरफ्तार हुआ है।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरा पत्र लिखने के आरोप में पुलिस ने महाराष्ट्र के नांदेड़ के छोटे से गांव धने से सैयद अब्दुल रहमान नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। उसने खत में आईएसआईएस से संबंध होने की बात कही थी। आरोपी ने पत्र में लिखा था, 'मेरे पिता, बहन और मां आईएसआईएस से जुड़े हैं, कभी भी उड़ा देंगे।' यह खत उर्दू में लिखकर उसने सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भेजा था। इसमें साफ तौर पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस धमकी भरे खत के मिलने के बाद प्रदेश में सनसनी फैल गई थी।

वहीं आरोपी इससे पहले भी महाराष्ट्र पुलिस को धमकी भरा खत भेज चुका था। आरोपी सैयद अब्दुल से एटीएस पूछताछ कर रही है कि साध्वी को धमकी भरा खत भेजने के पीछे उसका मकसद क्या था? आरोपी युवक अब्दुल रहमान पेशे से डॉक्टर बताया जा रहा है। उसका पूरा नाम सैय्यद अब्दुल रहमान है, जिसे पकड़ने के लिए भोपाल एटीएस नांदेड़ गई थी।

प्रज्ञा ठाकुर को भेजे गए धमकी भरे खत के साथ सफेद पाउडर का पाउच भी था। संभवत: वो कोई केमिकल था। उसे छूने से प्रज्ञा ठाकुर को खुजली होने लगी थी। पुलिस ने केमिकल को सागर लैब भेजा है, जहां फॉरेसिंक विभाग इसकी जांच कर रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!