प्रेमचंद गुड्डू स्ट्रांग रूम की व्यवस्था से असंतुष्ट, गड़बड़ी को लेकर चुनाव आब्जर्वर से करेंगे शिकाय

Edited By meena, Updated: 23 Oct, 2020 06:19 PM

premchand guddu suspected of disturbances in voting machine

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सांवेर विधानसभा को सबसे अहम माना जा रहा है। सांवेर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले चुनाव के लिए सामने आने की बात कहते हुए आज कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू नेहरू स्टेडियम पहुंचे, जहां...

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सांवेर विधानसभा को सबसे अहम माना जा रहा है। सांवेर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले चुनाव के लिए ईवीएम मशीनों की कमिश्निंग के दौरान गड़बड़ी सामने आने की बात कहते हुए आज कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू नेहरू स्टेडियम पहुंचे, जहां उन्होंने स्थिति का जायजा लेने के लिए ईवीएम और वीवी पैट मशीनों का अवलोकन करने की मांग की। प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने ईवीएम मशीनों का अवलोकन किया। 

PunjabKesari

इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने मीडिया से चर्चा करते हुए स्ट्रांग रूम की व्यवस्था पर असंतोष जाहिर करते हुए कहा कि वे मामले की शिकायत चुनाव आब्जर्वर से करेंगे। वही मतदान शुरू होने के बावजूद अब तक मतदाता पर्ची नहीं मिलने और प्रशासनिक अधिकारियों की कार्यशैली पर आपत्ति जाहिर करते हुए गुड्डू ने निष्पक्ष चुनाव होने पर भी संदेह जाहिर किया है। वही अपर कलेक्टर ने कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत को गलत बताया है।
PunjabKesari

उनका कहना है कि सभी जरूरी व्यवस्थाओं का ध्यान प्रशासनिक स्तर पर रखा गया है। ईवीएम मशीनों का रेंडमाइजेशन सभी दलों के प्रत्याशियों या उनके प्रतिनिधियों की मौजूदगी में किया गया है। नेहरू स्टेडियम में भी कमिश्निंग व्यवस्था चाक-चौबंद है, जिसकी निगरानी के लिए सतत वीडियोग्राफी भी करवाई जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!